खबरें आपकी

आतंकवाद की साजिश में शामिल को भाजपा संसद के अंदर प्रवेश कराने की साजिश कर रही है:-दीपंकर

Scroll down to content

रामानंद तिवारी की क्रन्तिकारी धरती से संविधान अाैर अारक्षण की रक्षा के लिए राजू जी को भारी मतों से जिताये:-शिवानन्द

खबरें आपकी,भोजपुर :- आरा के भाकपा-माले के प्रत्याशी राजू यादव के पक्ष में प्रचार करने करनामेपुर जाने के क्रम में शाहपुर में भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भटाचार्य का महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भब्य स्वागत हीरा ओझा के नेतृत्व में राजद जिला सचिव राकेश यादव,युवा अध्यक्ष धोनी यादव ने किया ।

इसके बाद रानीसागर में आयोजित चुनावी जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान दीपंकर भटाचार्य ने कहा कि बिहार में माबलीचिंग की घटनाएं नीतीशजी के राज्य में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोगों ने ये बताने का काम किया जैसे हरियाणा में हुआ जैसे राजस्थान में हुआ जैसे गुजरात मे हुआ जैसे दिल्ली में हुआ जैसे उत्तरप्रदेश में हो रहा है ऐसे ही बिहार में भी माबलीचिंग की होने वाली घटनाएं का सबसे पहले जबाब भोजपुर के रानीसागर ने दिया।

क्या अब बिहार को भी लीचिंग के लिए जाना जाएगा।हमने सुना कि भोजपुर में भी माबलीचिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। हमने देखा कि भोजपुर के रानीसागर के लोगो ने इसका जमकर मुकाबला किया।रानीसागर में ये लोग तो कुछ कर नही पाये लेकिन अररिया में सीतामढ़ी में छपरा में जगह जगह ये हमला कर रहे है और जब हमले हो रहे है जरुरी नही इस हमले में केवल मुसलमान ही मारे जाये अररिया में चार दिन पहले जिनको मारा गया उनका नाम महेश यादव था जो 40 बर्ष के थे।जो मारे जा रहे है उनका नाम पहलू खान अकबर खान हो सकता है। हरियाणा से पहलू खान राजस्थान कारोबार करने जाते है ,गाय, बीफ के नाम पर जिनको पिट कर हत्या कर दी जा रही है सभी किसान परेशान है दूध का कारोबार करने वाले किसान परेशान है

आपलोगों ने देखा है सावधानी हटी दुर्घटना घटी और 2014 में ये सावधानी हटी नतीजा देश नाजुक मोड़ पर खड़ा है ये दुबारा लौटकर आएंगे तो ये हमे सही तरीके से रहने नही देंगे। पूरे देश मे किसानों पर हमला हो रहा है देश नाजुक मोड़ पर खड़ा है इस चुनाव में हमे बताना है ये मुल्क भगत सिंह का अशफाकउल्ला शाह का वीर कुँवर सिंह का पिराली का, ये मुल्क बाबा साहेब अंबेडकर का है ये मुल्क संविधान से चलेगा।नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की दादागिरी हम चलने नही देंगे।

  ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा

आज इस चुनाव में रानीसागर ही नही पूरे मुल्क को बचाना है,ये लोग देश की एकता की बुनियाद को तहस नहस कर देना चाहते है गंगा जमुनी तहजीब को नष्ट कर देना चाहते है।इन गुंडों से जो देश को तोड़ना चाहते बिहार में नीतीश जी के राज्य में आरएसएस का मनोबल बढ़ा है।इस चुनाव में हमलोगों को मिलकर इनको सबक सिखाना है। राजू यादव यहाँ छात्र जीवन से यहाँ छत्रों के लिए लड़ रहे है किसान मजदूर के न्याय के लिए लड़ते रहे है अब आम अवाम के लिए बेहतर भोजपुर बनाने के लिए हिंदुस्तान के लोकतंत्र संविधान,आरक्षण देश बचाने के लिए लड़ेंगे।

पांच साल पहले जिनको यहाँ से प्रतिनिधित्व मिला-हमने सुना यहाँ के भाजपा उम्मीदवार पहले गृह सचिव थे एवं मालेगांव के घटना में ये कह रहे थे की प्रज्ञा ठाकुर एवं इनके लोगों के खिलाफ आतंकवाद के साजिश का पुख्ता सबूत है अब वही साजिश करने वाली प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने मध्यप्रदेश से अपना उम्मीदवार बनाया है ये लोग शहीदों के अपमान करने से भी नही चूक रहे है।आतंकवाद से लड़ते देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी देश के लिए शहीद हुए,हेमंत करकरे आतंकवाद से लड़ते हुए शहीद हुए।आतंकवाद की साजिश में शामिल को संसद बना कर भाजपा संसद के अंदर प्रवेश कराने की साजिश कर रही है। इसीलिए हमने संकल्प लिया है ना सामंती धाक,ना दंगा-फसाद।संविधान रक्षा और सच्चा विकास।। भोजपुर नौकरशाहों के लिए नही है घमंडियो के लिए नही है भोजपुर समता मूलक समाज के निर्माण करनेवालों का है

करनामेपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में भाकपा-माले के प्रत्याशी राजू यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भटाचार्य ने कहा कि पांच साल में एनडीए की सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। स्वच्छ भारत के निर्माण में बना शौचालय सिर्फ कागजों पर महफूज है। धरातल पर उल्टा ही दिख रहा है। नीतीश और मोदी हिटलरशाही नीति अपनाए हुए हैं। भाजपा के स्वच्छ भारत मिशन योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि कागजों में शौचालय तो बन गए लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। जब गरीबों के पास जमीन ही नहीं है तो शौचालय कहां बनाएं।

  कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच झाड़ी से अधेड का शव बरामद

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार में गरीब, शोषितों और दलितों की खैर नहीं है। दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि उक्त सरकार जाति, धर्म और संप्रदाय के नाम पर भेदभाव की नीति अख्तियार कर रही है। देश के संविधान और आरक्षण की सुरक्षा के लिए ऐसी हिटलरशाही सरकार को उखाड़ फेंकने और लोकतंत्र की रक्षा करने हेतु झंडे पर तीन तारा चुनाव चिन्ह पर ईवीएम के क्रम संख्या 7 पर बटन दबा कर भारी मतों से महागठबंधन के प्रत्याशी राजू यादव को जिताने का आह्वान किया।

सभा को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने संबोधित करते कहा कि ये भाजपा पांच साल से चुनाव में है परंतु जनता के समस्याओं की कोई चर्चा नही,पांच सालों में आपने क्या किया,आगे क्या करेंगे ये जनता को बताया नही जा रहा है सिर्फ और सिर्फ देशभक्ति की बात हो रही है और हिन्दू मुसलमान की बात हो रही है बात हो रही है राष्ट्रवाद की पाकिस्तान और बालाकोट में बम पटक दिया।पाकिस्तान की आबादी कितनी है 17 – 18 करोड़ पाकिस्तान की आबादी है और भारत की आबादी 130 करोड़ है अब तुलना कर दीजिए एक तरफ 17-18 करोड़ वाला देश है और एक तरफ 130 करोड़ वाला देश है। 130 करोड़ वाले देश को 17-18 करोड़ वाले देश से डराया जा रहा है जिसको चार बार हमलोगों ने हराया जिसका एक पार्ट बंगला देश बन गया और उस देश से डराकर ये वोट लेना चाहते है।

हमलोगों के प्रत्याशी राजू यादव ने बोतले हुए सही कहा है ये चुनाव संविधान बचाने का आरक्षण व देश बचाने का है।भाजपा ने जो घोषणा पत्र जारी किया है ये बिल्कुल हमारे संविधान के खिलाफ है।हमारा संविधान बराबरी का अधिकार देता है धर्म के आधार पर भाषा के आधार पर लिंग के आधार पर भेदभाव नही करता है और भाजपा की पूरी बात आप देख लीजिए धर्म के आधार पर भेदभाव करना,जाती के आधार पर भेदभाव करना,ये मानते ही नही है संविधान को।पूरे देश मे नरेंद्र मोदी के खिलाफ लहर है जो नतीजा 2014 में एनडीए के पक्ष में आया था ठीक वैसा ही नतीजा इस बार हमलोगों के पक्ष में आता दिखाई दे रहा है और एनडीए के जगह पर महागठबंधन होगा। लोगों ने ठान लिया है गरीबों ने ठान लिया है पिछड़ों ने ठान लिया है बेरोजगार नोजवानों ने ठान लिया है किसानों ने ठान लिया है इस सरकार को हम बदलेंगे इसलिए हम आपलोगों से गुजारिश करेंगे ये ठीक कहा है राजू जी ने नोटबंदी पर चुनाव लड़िये जीएसटी पर चुनाव लड़िये।ये लोग विकास दर जीडीपी में भी ऐसा कर रहे है कि ये विकास से ज्यादा बढ़ा हुआ दिखाई दे।जानता के आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे है।45 वर्षो में बेरोजगारी की स्थिति ऐसी नही थी।नोटबंदी के बाद देश की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हुई है रोजगार की स्थिति खराब हुई है किसानों की स्थिति खराब हुई है जिनका वर्णन नही किया जा सकता। ये देश विरोधी लोग है बेरोजगार बिरोधी लोग है ये किसान विरोधी लोग है।ये देश में लोकतंत्र को हिफाजत नही कर सकते है संविधान का हिफाजत नही कर सकते है।इसलिए आपसे गुजारिश है शाहपुर की क्रांतिकारी धरती है रामानंद तिवारी 1952 से चुनाव लड़ते रहे,हमेशा उन्होंने गरीबों का पक्ष लिया ये उनका भी प्रतिष्ठा का सवाल है हमलोग भारी बहुमत से राजू यादव को जिताये।और ये साबित करें की ये शाहपुर की धरती है शाहपुर की धरती जात-पात में विश्वास नही करती है ये सामाजिक न्याय की धरती है ये क्रांतिकारियों की धरती है।इसलिए हमलोग एक नोजवान नेता लड़ाकू नेता राजू यादव को जीताकर के भेजेंगे इससे शाहपुर का गौरव बढ़ेगा,शाहपुर का मान बढ़ेगा,शाहपुर की प्रतिष्ठा बढ़ेगा।
सभा को उम्मीदवार राजू यादव, चुनाव संयोजक पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव, विधानपार्षद राधाचरण साह, राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष अदीब रिजवी हीरा ओझा कॉमरेड वीरेंद्र गुप्ता आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर राकेश यादव,कांग्रेेेस अध्यक्ष राकेश त्रििपाठी धोनी यादव,मुराद हुसैन,संतोष पासवान कॉमरेड हरेंद्र सुधीर यादव,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता आदि थे।

  हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार