भोजपुर: हॉरर कीलिंग की आशंका, अज्ञात युवती की कटा सिर हत्या मामला

भोजपुर: हॉरर कीलिंग की आशंका, अज्ञात युवती की कटा सिर हत्या मामला

धनगाई थाना क्षेत्र के ब्रह्यस्थान स्थित बधार से मिला था शव

अलग-अलग जगह से मिला था धड़ व सर

युवती की पहचान नहीं, छानबीन में जुटी धनगाई पुलिस

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले के धनगाई इलाके में गुरुवार को मिले युवती के सिर कटे शव की पहचान नही हो पाया है। हत्या का उदभेदन पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है। हत्यारो ने पहचान मिटाने के लिए सिर व धड़ अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। चेहरे को भी धारदार हथियार से पूरी तरह गोद दिया गया था। पुलिस के अनुसार युवती की कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव को बधार में फेंक दिया गया है। बुधवार की दिन या रात में ही हत्या किये जाने की आशंका है। बहरहाल पुलिस युवती की पहचान व मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में चौकीदार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर, हत्या करने के तरीके से इलाके में हॉरर कीलिंग की भी चर्चा चल रही है। धनगाई थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की पहचान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। वैसे हर एंगल से मामले की तफ्तीश की जा रही है।

  डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज

जांच के लिए लिया गया स्वाब, भेसरा भी रखा गया सुरक्षित

आरा। पुलिस युवती की हत्या की हर एंगल से जांच कर रही है। रेप की आशंका को भी जांच की जा रही है। इसके लिए भेजाईनल स्वाब लिया गया है। वहीं डाक्टरों की टीम द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसे लेकर आरा सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक द्वारा एक बोर्ड का गठन किया गया। इसमें इमरजेंसी में डाॅ. आशुतोष कुमार, डाॅ. केएन सिन्हा, डाॅ. प्रभात प्रकाश व महिला डाॅ. अमृता राय शामिल थी। पुलिस के अनुरोध पर टीम द्वारा जांच के लिए भेजाईनल स्वाब भी लिया गया। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा रेप की आशंका को देखते हुए इस एंगल से भी जांच का आनुरोध किया गया है। इसे देखते हुए स्वाब लिया गया है। वहीं जांच के लिए युवती का भेसरा भी सुरक्षित रख लिया गया है।

  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट

युवती का होगा डीएनए टेस्ट, नाखून, बाल व स्कीन के लिए गये नमूने

आरा। अज्ञात युवती की पहचान पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है। इसे देखते हुए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इसके तहत शव का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। इसके लिए पोस्टमार्टम के दौरान युवती के नाखून, बाल व स्कीन के नमूने लिये गये हैं। उसे जांच के लिए पटना भेजा जाएगा। ताकि युवती के परिजनों का पता लगाया जा सके।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी

जानवरों ने नोच लिया युवती का हाथ

आरा। युवती की हत्या कर रात में ही शव बधार में फेंक दिये जाने की बात कही जा रही है। उसके हाथ पर जानवरों द्वारा नोचे जाने के निशान मिले हैं। बताया जाता है कि गेहूं के खेत में 20 मीटर की दूरी पर युवती का सिर व धड़ बरामद किया गया। सिर पूरी तरह क्षत-विक्षत स्थिति में था। बताया जाता है कि जानवरों ने युवती के सिर वउसके एक हाथ को भी नोच लिया था।






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज