खबरें आपकी

देश के कोने कोने तक मोदी लहर-अमित शाह

Scroll down to content

उन्होंने कहा कि आरा से आरके सिंह को जिताएंगे तो नरेंद्र मोदी दुबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर की धरती पर शाही अंदाज में गरजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। वीर कुंवर सिंह मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरे देश मे नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि यह ऐसे ही संभव नहीं हुआ है बल्कि इसके पीछे नरेंद्र मोदी की राष्ट्र के प्रति समर्पण, त्याग और कठोर मेहनत करने की कार्यशैली है, जिसने देश के कोने कोने तक नरेंद्र मोदी का जयघोष करने को विवश कर दिया है।

उन्होंने कहा कि आरा से आरके सिंह को जिताएंगे तो नरेंद्र मोदी दुबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तो इस बार कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पांच साल के अंदर सात करोड़ गरीब महिलाओ को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत निश्शुल्क गैस कनेक्शन दिए।

  अखंड सौभाग्य की प्राप्ति का पर्व तीज,महिलाओं में उत्साह।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने आठ करोड़ लोगों के घरों में शौचालय बनवा कर लोगो को इज्जत के साथ जीना सिखाया। ढाई करोड़ गरीबों को पक्का मकान बनवाया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश की जनता के उत्थान और विकास के लिए 133 जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है।

  अवैध देह व्यपार एवं छात्र के साथ हुई घटना से बिहियां हुआ शर्मसार,भविष्य को ले चिंतन

उन्होंने बिहार में लालू राबड़ी के शासन में चले जंगलराज की याद दिलाई और कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार से जंगलराज को उखाड़ फेंका। सभा मे पूर्व विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक भाई दिनेश, आशा देवी, मुन्नी देवी, संजय सिंह टाइगर, विधायक संजय सरावगी, सोनाधारी सिंह, पूर्व मंत्री श्री भगवान सिंह कुशवाहा, आरा लोकसभा के प्रभारी अनिल शर्मा सहित कई लोग शामिल थे। मंच पर आर के सिंह ने अपनी विकास योजनाओं से संबंधित उपलब्धियां गिनाते हुए नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधान मंत्री बनाने के लिए लोगों से कमल पर बटन दबाने की अपील की।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!