खबरें आपकी

कर्ण-अर्जुन नही, कृष्ण-अर्जुन है दोनों भाई कहते आरा के एक मंच पर दिखे तेज-तेजस्वी

Scroll down to content

आरा के जगदीशपुर नयका टोला बस पड़ाव मैदान के चुनावी मंच पर तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया

खबरें आपकी,आरा/जगदीशपुर :- तमाम अटकलों पर विराम लगाते आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे संविधान आरक्षण व देश बचाने के मुद्दे पर एक साथ दिखे।राजनितिक खींचतान के विरोधियों को पटकनी देते आरा के जगदीशपुर नयका टोला बस पड़ाव मैदान के चुनावी मंच पर तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन समर्थित भाकपा- माले उम्मीदवार राजू यादव के लिए झंडे पर तीन तारा चुनाव चिन्ह पर जनता से वोट मांगा। इसके पहले पहले दोनों भाइयों को एकसूत्री बहुत बड़ी पुष्पमाला पहना कर स्थानीय विधायक रामविशुन सिंह लोहियां ने स्वागत किया।

दोनों भाईयों ने संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित करते हुए नितीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मंच से तेज प्रताप ने सारे गिले शिकवे भुलाते हुए अपने दोनों भाईयों को कृष्ण और अर्जुन का रूप बताया।जबकि जनता से आई आवाज करण अर्जुन को नकारते हुए तेज प्रताप ने कहा हम दोनों भाई करन अर्जुन नहीं हैं बल्कि हम दोनों भाई कृष्ण और अर्जुन हैं क्योंकि हम कृष्ण भगवान के वंशज हैं और हमारा हीरो सिर्फ तेजस्वी यादव है। तेजप्रताप यादव नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू चाचा ने। रातों रात सुशील मोदी के पास जाकर और महागठबंधन से भाग कर सिंदूर डलवा कर विवाह कर लिया और चुपके से तो चोर दरवाजे से घुसकर लालू एंड फैमिली को बदनाम किया है।

  ऐसे ही रहा तो आत्महत्या को मजबूर हो जायेगा किसान, ठगी के शिकार हुए अन्नदाता

वही आमसभा के मंच से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजू यादव के पक्ष में वोट मांगते हुए जनता से कहा कि हमारे बड़े भाई तेज प्रताप यादव आप लोगो के बीच झंडा में तीन तारा के लिए वोट मांगने आएं है। यह चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है। यह पहला चुनाव है जब आपलोगों के नेता लालू यादव हम लोगों के बीच शारीरिक कारणों से उपस्थित नहीं है। जनता को गोलबंद करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी लोग गोलबंद हो जाये क्योंकि देश सुरक्षित नहीं है, देश का संविधान खतरे में गरीबों के आरक्षण समाप्त होने वाला है।

तेजस्वी यादव आरा में माले समर्थकों पर हुए हमले की निंदा करते हुए मंच से एक बार फिर विपक्षियों पर अपनी भड़ास निकाली और एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र की सरकार 10% आरक्षण देकर ओबीसी के कोटे का आरक्षण समाप्त करने का काम जिनमें कई जातियों जिनका आरक्षण समाप्त हो जायेग। मंच पर से बोल रहे तेजस्वी यादव ने मीडिया पर भी नाखुश दिखे और पत्रकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत सारे मीडिया संस्थान व पत्रकार हैं। जो सच को छुपाने का काम कर रहे हैं और वो भाजपा के लिए काम कर रहे हैं उनका प्रचारक बन गए है।

  3 चरणों के चुनाव के बाद भाजपा की हार तय हो गई है: दीपंकर

आखिरी में तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से पलटू चाचा कहते हुए कहा कि एक फ़िल्म थी चाची 420 इसी तर्ज पर नीतीश कुमार को चाचा 420 का संज्ञा दिया।भाजपा में जाने का तो तेजस्वी एक बहाना था। असल में नीतीश कुमार को सृजन घोटाला व मुजफ्फरपुर शेल्टर होम का डर सता रहा था और उन्हें कुर्सी की लालच थी इसलिए मुंह पलटी मार गए और भाजपा में जाकर शामिल हो गए।

मंच की अध्यक्षता पूर्व विधायक चंद्रदीप सिंह ने एवं संचालन बीरबल यादव ने किया। मंचासीन राजद जिलाध्यक्ष पूर्व वित्तराज्य मंत्री हरिनारायण सिंह, लोकसभा चुनाव अभियान समिति के संयोजक पूर्व विधायक बिजेन्दर सिंह यादव,पूर्वविधानपार्षद लालदास राय,संदेश के विधायक अरुण सिंह यादव, तरारी के सुदामा प्रसाद,आरा के अनवर आलम,जगदीशपुर के रामविशुन लोहिया,बड़हरा के सरोज यादव,शाहपुर के राहुल तिवारी, राजद नेता हीरा ओझा,जिला पार्षद माया देवी,पूर्व जिला पार्षद गोरखनाथ सिंह, रीता देवी, सुरेश पहलवानआदि ने संबोधित किया।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!