खबरें आपकी

भोजपुर: उतर प्रदेश से आ रही शराब की खेप बरामद, तस्कर फरार

Scroll down to content

शहर के महाराजा हाता से पकड़ी गयी पिकअप पर लदी शराब

चुनाव पास व शादी का स्टीकर लगा पिकअप से लायी गयी थी शराब

पिकअप में बने तहखाने में रखी गयी थी शराब की पेट्टियां

खबरें आपकी,आरा। नवादा थाना क्षेत्र के महाराजा हाता से पुलिस ने पिकअप पर लदी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। शराब की खेप रविवार की देर रात यूपी से मंगायी गयी थी। हालांकि शराब के तस्कर पुलिस के हाथ नहीं आ सकी। यूपी नंबर की पिकअप पर यूपी का चुनाव पास व शादी का स्टीकर भी लगा था। चुनाव में बांटने के लिए शराब की खेप मंगाये जाने की संभावना जतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार देर रात पुलिस को यूपी से महाराजा हाता शराब की खेप आने की सूचना मिली। इस आधार पर नवादा थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की आने की भनक लगने पर तस्कर तो भाग गये। लेकिन महाराजा हाता की एक गली से लावारिस हालत में खड़ी यूपी नंबर की पिकअप बरामद की। तलाशी के दौरान गाड़ी के नीचे बने तहखाने से अलग-अलग पेट्टियों में 336 पीस फ्रूटी शराब, विभिन्न ब्रांड की 92 बोतल आरसी व आरएस और दो बोतल बियर मिलीं। इसके बाद पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया। टीम में दारोगा मनिंद्र सिंह व क्रॉस मोबाइल के जवान शामिल थे।

  शादी के नियत से युवती का अपहरण, मामला प्रेम प्रसंग का

पिकअप पर चस्पा था बलिया जिला प्रशासन का चुनाव पास

आरा। प्रशासन के कड़े तेवर को देखते हुए तस्करों द्वारा अपना तरीका भी बदल दिया गया है। शराब की सप्लाई के लिए तस्कर अब शासन-प्रशासन को ही हथियार बना रहे हैं। शहर के महाराता हाता से शराब लदी पिकअप से इसका पुष्टि हो रही है। तस्कर यूपी प्रशासन के चुनाव पास को ही ढाल बना शराब की तस्करी कर रहे थे। बता दें कि पिकअप पर यूपी के बलिया जिला का चुनाव कार्य से संबंधित वाहन पास चस्पा किया गया है। चुनाव वाहन पास पर बलिया के जिला मजिस्ट्रेट भवानी सिंह खगारौत का हस्ताक्षर है। वाहन पास के अनुसार गाड़ी बलिया जिला के पलियाखास निवासी रंगलाल राजभर की है। गाड़ी पर एक शादी का स्टीकर भी सटा हुआ है। अब पुलिस वाहन पास के आधार पर गाड़ी ऑनर तक पहुंचने में जुटी है। वहीं तस्करों द्वारा शराब ढोने के लिए गाड़ी में अलग तहखाने भी बनाये गये हैं। इससे शुरू में तो पुलिस भी चकमा खा गयी। बाद में नये नट-बोल्ट देख शक हुई और जांच की गयी, तो शराब मिली।

  प्रखंडों में लगा पोषण मेला, कुपोषण मुक्त बनाने का लिया गया संकल्प





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!