खबरें आपकी

भोजपुर: उतर प्रदेश से आ रही शराब की खेप बरामद, तस्कर फरार

Scroll down to content

शहर के महाराजा हाता से पकड़ी गयी पिकअप पर लदी शराब

चुनाव पास व शादी का स्टीकर लगा पिकअप से लायी गयी थी शराब

पिकअप में बने तहखाने में रखी गयी थी शराब की पेट्टियां

खबरें आपकी,आरा। नवादा थाना क्षेत्र के महाराजा हाता से पुलिस ने पिकअप पर लदी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। शराब की खेप रविवार की देर रात यूपी से मंगायी गयी थी। हालांकि शराब के तस्कर पुलिस के हाथ नहीं आ सकी। यूपी नंबर की पिकअप पर यूपी का चुनाव पास व शादी का स्टीकर भी लगा था। चुनाव में बांटने के लिए शराब की खेप मंगाये जाने की संभावना जतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार देर रात पुलिस को यूपी से महाराजा हाता शराब की खेप आने की सूचना मिली। इस आधार पर नवादा थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की आने की भनक लगने पर तस्कर तो भाग गये। लेकिन महाराजा हाता की एक गली से लावारिस हालत में खड़ी यूपी नंबर की पिकअप बरामद की। तलाशी के दौरान गाड़ी के नीचे बने तहखाने से अलग-अलग पेट्टियों में 336 पीस फ्रूटी शराब, विभिन्न ब्रांड की 92 बोतल आरसी व आरएस और दो बोतल बियर मिलीं। इसके बाद पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया। टीम में दारोगा मनिंद्र सिंह व क्रॉस मोबाइल के जवान शामिल थे।

  शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी

पिकअप पर चस्पा था बलिया जिला प्रशासन का चुनाव पास

आरा। प्रशासन के कड़े तेवर को देखते हुए तस्करों द्वारा अपना तरीका भी बदल दिया गया है। शराब की सप्लाई के लिए तस्कर अब शासन-प्रशासन को ही हथियार बना रहे हैं। शहर के महाराता हाता से शराब लदी पिकअप से इसका पुष्टि हो रही है। तस्कर यूपी प्रशासन के चुनाव पास को ही ढाल बना शराब की तस्करी कर रहे थे। बता दें कि पिकअप पर यूपी के बलिया जिला का चुनाव कार्य से संबंधित वाहन पास चस्पा किया गया है। चुनाव वाहन पास पर बलिया के जिला मजिस्ट्रेट भवानी सिंह खगारौत का हस्ताक्षर है। वाहन पास के अनुसार गाड़ी बलिया जिला के पलियाखास निवासी रंगलाल राजभर की है। गाड़ी पर एक शादी का स्टीकर भी सटा हुआ है। अब पुलिस वाहन पास के आधार पर गाड़ी ऑनर तक पहुंचने में जुटी है। वहीं तस्करों द्वारा शराब ढोने के लिए गाड़ी में अलग तहखाने भी बनाये गये हैं। इससे शुरू में तो पुलिस भी चकमा खा गयी। बाद में नये नट-बोल्ट देख शक हुई और जांच की गयी, तो शराब मिली।

  कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच झाड़ी से अधेड का शव बरामद


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार