खबरें आपकी

दिल्ली नीतीश जी से बहुत दूर चली गई है ऐसी हालत में तो दिल्ली कहां ! पटना भी खाली करना होगा:-शिवानन्द

Scroll down to content

जिससे लड़ना था आज उसीका बखान करते घूम रहे नीतीश कुमार को 23 मई तक धीरज रखना चाहिए,अन्यथा उपहास के पात्र हो जाएंगे:-शिवानन्द

खबरें आपकी,पटना :-राजद के रास्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि चुनाव के अंतिम चरण में नीतीश कुमार पैंतरा बदलते दिखाई दे रहे हैं. लंबे मौन के बाद विशेष राज्य का मुद्दा फिर उठा रहे है. एक सावधानी जरूर बरत रहे हैं.लालू यादव पर हमले को और तीखा बनाकर यह भी जता रहे हैं कि उनके विकल्प अब लालू नहीं हैं. प्रशांत किशोर लालू जी से मिले थे और नीतीश फिर पाला बदलना चाहते थे. लालू जी की किताब से यह जो रहस्योद्घाटन हुआ है उससे भाजपा का कान खड़ा हो गया है..
लेकिन नीतीश जी सावधान हैं. विशेष राज्य और लालू का तीखा विरोध, दोनो स्वर एक साथ निकाल रहे हैं. बलियावी जी जब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखते हैं तो यह सिर्फ अपने ही मन की बात नहीं कह रहे हैं. बल्कि वह नीतीश कुमार सहित उनके निकटस्थ मंडली के मन की बात भी बता रहे हैं. प्रशांत किशोर के लालूजी से मिलने का संदर्भ भी यही था.
लेकिन अब दिल्ली नीतीश जी से बहुत दूर चली गई है. दिल्ली उनके नजदीक थी जब वे संघ मुक्त भारत बनाने की बात कर रहे थे. उस आदमी से लड़ रहे थे जिसका नाम लेने से करोड़ों अल्पसंख्यकों के मन में भय व्याप्त हो जाता है. उसीसे लड़ने का संकल्प लेकर उन्होंने लालूजी से हाथ मिलाया था. लेकिन जिससे लड़ना था आज उसीका बखान करते घूम रहे हैं. अब तो उनको 23 मई तक धीरज रखना चाहिए. अन्यथा उपहास के पात्र हो जाएंगे. क्योंकि अपने सहयोगियों के साथ नीतीश जी को दहाई अंक में भी सीटें मिलती नहीं दिखाई दे रही हैं. ऐसी हालत में तो दिल्ली कहां ! पटना भी खाली करना होगा इसकी नौबत दिखाई दे रही है !
शिवानन्द

  श्री कृष्णा रुक्मणी विवाह झांकी का नगरवासियो ने परम् आनन्द लिया





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!