खबरें आपकी

मुद्दा विहीन विपक्ष द्वारा आरक्षण पर भ्रम फैलाया जा रहा है- रामविलास

Scroll down to content

शाहपुर के पहरपुर में हुई एनडीए की सभा मे जनता से रूबरू हुए नेता कहा आरके सिंह को दीजिए वोट

गरीब व किसान के उत्थान के लिए एनडीए दृढ़ संकल्पित

खबरें आपकी,आरा/शाहपुर(दिलीप ओझा): विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है तो आरक्षण के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही है। नरेंद्र मोदी की सरकार ने ओबीसी को संवैधानिक दर्जा दिया। हमारी मजबूत विदेश नीति के कारण विश्व को हमारी बातें माननी पड़ी और मसूद अजर जैसे आतंकी को वैश्विक आतंकी घोषित करना पड़ा। उक्त बातें लोजपा के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने प्रखंड के पहरपुर गांव के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अब लोगों को तय करना है कि उन्हें मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार चाहिए। नीतीश कुमार एवं आरके सिंह का देने है कि बिहार के हर घर तक आज बिजली पहुंच पाई। हम विकास की लड़ाई लड़ रहे हैं और केंद्र और राज्यों के साथ समन्वय स्थापित कर गरीबों को गरीबी से मुक्त करने की लड़ाई भी लड़ रहे हैं। आज गरीबों को सरकार द्वारा पक्का मकान, शौचालय, गैस सिलेंडर तथा बिजली दी जा रही है। जो सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ करती दिख रही है। किसानों की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार ने काफी कदम आगे बढ़ा लिया है और हम 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करके मानेंगे। आरक्षण संविधान के तहत दिया गया है और कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं कि आरक्षण समाप्त हो जाएगा यह सिर्फ बेईमान लोगों की नियत में खोट है जिसके चलते इस तरह का दुष्प्रचार दलितों में और पिछड़े वर्ग के लोगों के बीच कर रहे है। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबो को पांच लाख रुपये तक का इलाज देश के करीब सभी अस्पतालों के मिल रहा है। उन्होंने लोगो से अपील किया कि आरा लोकसभा के प्रत्याशी आरके सिंह को भारी मतों से विजयी बनाये।

  नरेंद्र मोदी ऐसा प्रधानमंत्री जो पाकिस्तान का भय दिखाकर देशवासियों को डरा रहा:-शिवानन्द
  बधार से अधेड़ का मिला शव, सनसनी

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय व पूर्व केंद्रीय मंत्री सी पी ठाकुर ने केंद व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विकासोन्मुखी योजना व उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। वक्ताओ में प्रत्याशी सह सांसद आरके सिंह, भाजपा की पूर्व विधायक मुन्नी देवी के लोगों को संबोधित करते हुए आह्वान किया कि भाजपा को जिताये। उन्होंने नारा दिया फिर एक बार मोदी सरकार। चुनावी सभा की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी व संचालन प्रहलाद राय ने किया। सभा मे भाजपा नेता भुअर ओझा, जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा, राजेन्द्र तिवारी, अरबिंद पांडे, अंकित पांडे, राकेश तिवारी, बबन तिवारी, पप्पू राय सहित कई लोग शामिल थे।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!