खबरें आपकी

मुद्दा विहीन विपक्ष द्वारा आरक्षण पर भ्रम फैलाया जा रहा है- रामविलास

Scroll down to content

शाहपुर के पहरपुर में हुई एनडीए की सभा मे जनता से रूबरू हुए नेता कहा आरके सिंह को दीजिए वोट

गरीब व किसान के उत्थान के लिए एनडीए दृढ़ संकल्पित

खबरें आपकी,आरा/शाहपुर(दिलीप ओझा): विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है तो आरक्षण के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही है। नरेंद्र मोदी की सरकार ने ओबीसी को संवैधानिक दर्जा दिया। हमारी मजबूत विदेश नीति के कारण विश्व को हमारी बातें माननी पड़ी और मसूद अजर जैसे आतंकी को वैश्विक आतंकी घोषित करना पड़ा। उक्त बातें लोजपा के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने प्रखंड के पहरपुर गांव के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अब लोगों को तय करना है कि उन्हें मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार चाहिए। नीतीश कुमार एवं आरके सिंह का देने है कि बिहार के हर घर तक आज बिजली पहुंच पाई। हम विकास की लड़ाई लड़ रहे हैं और केंद्र और राज्यों के साथ समन्वय स्थापित कर गरीबों को गरीबी से मुक्त करने की लड़ाई भी लड़ रहे हैं। आज गरीबों को सरकार द्वारा पक्का मकान, शौचालय, गैस सिलेंडर तथा बिजली दी जा रही है। जो सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ करती दिख रही है। किसानों की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार ने काफी कदम आगे बढ़ा लिया है और हम 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करके मानेंगे। आरक्षण संविधान के तहत दिया गया है और कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं कि आरक्षण समाप्त हो जाएगा यह सिर्फ बेईमान लोगों की नियत में खोट है जिसके चलते इस तरह का दुष्प्रचार दलितों में और पिछड़े वर्ग के लोगों के बीच कर रहे है। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबो को पांच लाख रुपये तक का इलाज देश के करीब सभी अस्पतालों के मिल रहा है। उन्होंने लोगो से अपील किया कि आरा लोकसभा के प्रत्याशी आरके सिंह को भारी मतों से विजयी बनाये।

  अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय व पूर्व केंद्रीय मंत्री सी पी ठाकुर ने केंद व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विकासोन्मुखी योजना व उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। वक्ताओ में प्रत्याशी सह सांसद आरके सिंह, भाजपा की पूर्व विधायक मुन्नी देवी के लोगों को संबोधित करते हुए आह्वान किया कि भाजपा को जिताये। उन्होंने नारा दिया फिर एक बार मोदी सरकार। चुनावी सभा की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी व संचालन प्रहलाद राय ने किया। सभा मे भाजपा नेता भुअर ओझा, जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा, राजेन्द्र तिवारी, अरबिंद पांडे, अंकित पांडे, राकेश तिवारी, बबन तिवारी, पप्पू राय सहित कई लोग शामिल थे।

  सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
बीएचयू की प्रवेश परीक्षा में नंदिता ने पाया दसवां स्थान प्रदर्श कला सर्टिफिकेट कोर्स के एकवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रारम्भ अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास हथियार के बल पर व्यवसायी से मोबाइल व बाइक लूटा संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज विद्युत करंट से सेंटरिंग मिस्त्री की मौत सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा कोर्ट की सख्ती व पुलिसिया दबिश से कुख्यात चांद मियां ने किया सरेंडर डीएसपी के निर्देश पर अंगरक्षक ने पत्रकार को पीटा, विरोध में सडक जाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष व उसके साथी पर हुए जानलेवा हमले पर जताया आक्रोश