खबरें आपकी

भोजपुर: शराब के धंधेबाजो व पुलिस में झड़प, थानेदार सहित चार पुलिसकर्मी चोटिल

Scroll down to content

तरारी थाना के डिलिया गांव में बुधवार की सुबह घटी घटना

शराब को ले छापेमारी करने गयी थी पुलिस, लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से किया गया हमला

हमले में पुलिस की प्राइवेट वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

एक धंधेबाज की गिरफ्तारी व तीन पेट्टी शराब मिलने के बाद बिगड़ा मामला

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले में शराब के धंधेबाजों ने एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस अफसरों व जवानों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गयी। उनपर ईंट-पत्थर भी चलाये गये। हथियार छीनने के भी प्रयास किये गये। मारपीट में थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों को चोटें आयी है। पुलिस की एक प्राइवेट बोलेरो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना बुधवार की सुबह तरारी थाना के डिलिया गांव में हुई। मारपीट व रोड़ेबाजी के बाद पुलिसकर्मियों को शुरू में बैअपूट पर आकर जान बचाकर मौके से भागना पड़ा। बाद में पारा मिलिट्री फोर्स के साथ छापेमारी शुरू की गयी। तब जाकर स्थिति नियंत्रण में हुई। इसे लेकर लोगो में अफरातफरी का आलम रहा। इस सिलसिले में दो महिलाओं समेत 16 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सौ अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे डिलिया गांव में लल्लू सिंह सहित छह लोगों द्वारा शराब बेचे जाने की सूचना मिली। इसके आधार पर थानेदार अरविंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने लल्लू सिंह के घर छापेमारी की। तब भूसा में छुपाकर रखी गयी तीन पेट्टी शराब बरामद की गयी। इस दौरान लल्लू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने लल्लू सिंह के दूसरे मकान सहित अन्य लोगो के यहां छापेमारी शुरू की। तभी धंधेबाओ के परिजनों व अन्य लोगों ने पुलिस पर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इसमें थानेदार, एसआई ब्रजकिशोर शर्मा व सैप के दो जवान जख्मी हो गये। वहीं पुलिस बल की संख्या कम होने जाने से पुलिस को भागना पड़ा। सूचना मिलने पर पारा मिलिट्री फोर्स पहुंची और आरोपितों की धरपकड़ शुरू की गयी।

  ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा

चुनाव कार्य के लिए जब्त की गयी थी बोलेरो

आरा। शराब बिक्री की सूचना पर पुलिस की दो गाड़ियों से डिलिया गांव पहुंची थी। शराब की बरामदगी व लल्लू सिंह के पकड़े जाने के बाद उसे थाने की सरकारी वाहन से भेज दिया गया। इसके बाद फिर से छापेमारी शुरू की गयी। तभी लोग भड़क उठे और पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की प्राइवेट बोलेरो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें बोलेरो के शीशे चकनाचूर हो गये। उक्त बोलेरो इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी एक व्यक्ति की है। उसे बीडीओ व तरारी पुलिस द्वारा चुनाव कार्य के लिए जब्त किया गया था।

  वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

ग्रामीण बोले-स्नान रही महिलाओं को पुलिस ने पीटा, तब भड़का गुस्सा

  शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी

आरा। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करी के आरोपित के परिजनों व अन्य ग्रामीणों में पुलिस के प्रति गहरा रोष है। ग्रामीणों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं। परिजनों व ग्रामीणों की मानें तो पुलिस बिना महिला सिपाही के ही घर में प्रवेश कर गयी थी। उस समय घर की कुछ महिलाएं नहा रही थी। अचानक घर में पुलिस देख महिलाओं ने विरोध किया, तो उनके साथ अभद्र व्यवहार व मारपीट की गयी। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग पुलिस पर टूट पड़े।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार