खबरें आपकी

भोजपुर: शराब के धंधेबाजो व पुलिस में झड़प, थानेदार सहित चार पुलिसकर्मी चोटिल

Scroll down to content

तरारी थाना के डिलिया गांव में बुधवार की सुबह घटी घटना

शराब को ले छापेमारी करने गयी थी पुलिस, लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से किया गया हमला

हमले में पुलिस की प्राइवेट वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

एक धंधेबाज की गिरफ्तारी व तीन पेट्टी शराब मिलने के बाद बिगड़ा मामला

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले में शराब के धंधेबाजों ने एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस अफसरों व जवानों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गयी। उनपर ईंट-पत्थर भी चलाये गये। हथियार छीनने के भी प्रयास किये गये। मारपीट में थानेदार समेत चार पुलिसकर्मियों को चोटें आयी है। पुलिस की एक प्राइवेट बोलेरो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना बुधवार की सुबह तरारी थाना के डिलिया गांव में हुई। मारपीट व रोड़ेबाजी के बाद पुलिसकर्मियों को शुरू में बैअपूट पर आकर जान बचाकर मौके से भागना पड़ा। बाद में पारा मिलिट्री फोर्स के साथ छापेमारी शुरू की गयी। तब जाकर स्थिति नियंत्रण में हुई। इसे लेकर लोगो में अफरातफरी का आलम रहा। इस सिलसिले में दो महिलाओं समेत 16 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सौ अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे डिलिया गांव में लल्लू सिंह सहित छह लोगों द्वारा शराब बेचे जाने की सूचना मिली। इसके आधार पर थानेदार अरविंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने लल्लू सिंह के घर छापेमारी की। तब भूसा में छुपाकर रखी गयी तीन पेट्टी शराब बरामद की गयी। इस दौरान लल्लू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने लल्लू सिंह के दूसरे मकान सहित अन्य लोगो के यहां छापेमारी शुरू की। तभी धंधेबाओ के परिजनों व अन्य लोगों ने पुलिस पर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इसमें थानेदार, एसआई ब्रजकिशोर शर्मा व सैप के दो जवान जख्मी हो गये। वहीं पुलिस बल की संख्या कम होने जाने से पुलिस को भागना पड़ा। सूचना मिलने पर पारा मिलिट्री फोर्स पहुंची और आरोपितों की धरपकड़ शुरू की गयी।

  परीक्षार्थी और स्कॉर्पियो चालक में नोकझोंक व मारपीट

चुनाव कार्य के लिए जब्त की गयी थी बोलेरो

आरा। शराब बिक्री की सूचना पर पुलिस की दो गाड़ियों से डिलिया गांव पहुंची थी। शराब की बरामदगी व लल्लू सिंह के पकड़े जाने के बाद उसे थाने की सरकारी वाहन से भेज दिया गया। इसके बाद फिर से छापेमारी शुरू की गयी। तभी लोग भड़क उठे और पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की प्राइवेट बोलेरो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें बोलेरो के शीशे चकनाचूर हो गये। उक्त बोलेरो इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी एक व्यक्ति की है। उसे बीडीओ व तरारी पुलिस द्वारा चुनाव कार्य के लिए जब्त किया गया था।

  एसएससी में धांधली को लेकर पीएम का पुतला फूंका

ग्रामीण बोले-स्नान रही महिलाओं को पुलिस ने पीटा, तब भड़का गुस्सा

आरा। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करी के आरोपित के परिजनों व अन्य ग्रामीणों में पुलिस के प्रति गहरा रोष है। ग्रामीणों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं। परिजनों व ग्रामीणों की मानें तो पुलिस बिना महिला सिपाही के ही घर में प्रवेश कर गयी थी। उस समय घर की कुछ महिलाएं नहा रही थी। अचानक घर में पुलिस देख महिलाओं ने विरोध किया, तो उनके साथ अभद्र व्यवहार व मारपीट की गयी। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग पुलिस पर टूट पड़े।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!