खबरें आपकी

भोजपुर: कृषि भवन में जिला नियंत्रण कक्ष की स्थापना

Scroll down to content

शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने, मतदान की सशक्त एवं

प्रभावी मॉनिटरिंग करने के लिए नियंत्रण कक्ष की

स्थापना

खबरें आपकी,आरा। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने तथा मतदान की सशक्त एवं प्रभावी मॉनिटरिंग करने हेतु कृषि भवन में जिला नियंत्रण कक्ष की स्थापना कर अधिकारियों एवं कर्मियों की तैनाती की गई है।
जिला नियंत्रण कक्ष का दूरभाष संख्या-06182-248701
वोटर हेल्पलाइन नंबर 1950
इसके अतिरिक्त जिला नियंत्रण कक्ष में विधानसभा वार कार्यरत दूरभाष संख्या निम्नवत है।
संदेश-06182-248084
बड़हरा-06182-248054
आरा-06182-248032
अगिआंव-06182-248049
तरारी-06182-248038
जगदीशपुर-06182-248039
शाहपुर-06182-248023
जिला नियंत्रण कक्ष 15 मई से 19 मई तक कार्यरत रहेगा। इसके वरीय प्रभार में जिला आपूर्ति पदाधिकारी रहेंगे तथा उनके सहयोग के लिए उप निर्वाचन पदाधिकारी कार्य करेगी। 17 मई को प्रत्येक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय में मतदान कर्मियों के आगमन तृतीय प्रशिक्षण सामग्री प्राप्ति के बारे में नियंत्रण कक्ष द्वारा सूचना एकत्रित की जाएगी। 18 मई को मतदान केंद्रों पर मतदान दलों एवं आरक्षी बलों इत्यादि के पहुंचने की रिपोर्ट तथा पीसीसीपी के पहुंचने की सूचना नियंत्रण कक्ष द्वारा मॉनिटरिंग की जाएगी। मतदान दिवस 19 मई को मॉक पोल मतदान शुरू होने ईवीएम वीवीपट की मतदान केंद्रों स्थिति के बारे में अद्यतन सूचना प्राप्त की जाएगी किसी समस्या की स्थिति में उसका समुचित समाधान हेतु निर्देशित किया जाएगा। जिला नियंत्रण कक्ष में 4 टीम भी बनाए गए हैं, जिसमें जिला पंचायत राज पदाधिकारी संयुक्त आयुक्त वाणिज्य कर कार्यालय जिला भू अर्जन पदाधिकारी पावर निर्वाचन पदाधिकारी जगदीशपुर हैं। इसके अतिरिक्त तीन पालियों में अधिकारियों एवं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति कर मतदान कार्य की सशक्त एवं प्रभावी मॉनिटरिंग की जाएगी।

  कबाड़ चुनने गयी बच्ची की दीवार से दबकर मौत





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!