खबरें आपकी

भोजपुर: पांच रोज पहले ममलेश पर रखा गया था पचास हजार का इनाम

Scroll down to content

लोजपा नेता को सरेशाम मार दी गयी थी गोली

चार दिनों से ममलेश की टोह में थी एसटीएफ की टीम

आरा। महुली गांव के रहने वाले जयकिशोर सिंह के पुत्र ममलेश करीब पांच साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय है। हालांकि दो साल पहले लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या के बाद वह सुर्खियों में आ गया। उसके बाद उसने ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। इसे देखते हुए एसपी आदित्य कुमार द्वारा कुछ माह पहले उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया। बाद में एसपी की अनुशंसा पर पुलिस मुख्यालय द्वारा इनाम की राशि बढ़ा दी गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार महज पांच रोज पहले ही ममलेश के खिलाफ पचास हजार रुपये का इनाम रखा गया था। उसके बाद पटना की एसटीएफ एक्शन में आ गयी। शुक्रवार को उसे धर दबोचा गया।

  जगदीशपुर में मनाया गया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस@कुँअर संजीत सिंह/दिलीप ओझा/रवि

लोजपा नेता को सरेशाम मार दी गयी थी गोली

आरा। मूल रूप से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महुली का रहने वाला ममलेश कुछ सालों से आरा के संकट मोचन नगर मोहल्ले में रहने लगा। इसी दौरान उसकी लोजपा नेता व फर्नीचर व्यवसायी मुन्नु सिंह के परिजनों से विवाद हो गया। इसी क्रम में 24 अप्रैल 2017 को लोजपा नेता मुन्नु सिंह को गोलियों से भून दिया गया। उस समय मुन्नु सिंह अपनी दुकान पर बैठे थे। बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। गोली मारने का आरोप ममलेश सिंह पर लगा था। उसके बाद दोनों परिवार के बीच वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गयी। इसी कड़ी में इस साल 27 फरवरी को लोजपा नेता के भतीजे रवि सिंह को भी दिनदहाड़े गोली मार दी गयी। इसमें भी ममलेश का ही नाम आया।

  भोजपुर में सड़क हादसे में जख्मी प्राइवेट शिक्षक की मौत, रोड जाम

चार दिनों से ममलेश की टोह में थी एसटीएफ की टीम

आरा। पचास हजार का इनाम घोषित होने के बाद ममलेश की गिरफ्तारी का टास्क एसटीएफ को सौंप दिया गया था। उसके बाद से ही टीम उसके पीछे लग गयी थी। गुप्त सुचना व तकनीकी आधार पर एसटीएफ व भोजपुर की डीआईयू की टीम को ममलेश के यूपी में होने की जानकारी मिली। इस आधार पर टीम यूपी पहुंच गयी। तब पता चला कि ममलेश फरूखाबाद स्थित अपने एक दोस्त के घर ठहरा है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया। इसके लिए पुलिस को चार दिनों तक यूपी में खाक छाननी पड़ी थी।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!