खबरें आपकी

भोजपुर: पांच रोज पहले ममलेश पर रखा गया था पचास हजार का इनाम

Scroll down to content

लोजपा नेता को सरेशाम मार दी गयी थी गोली

चार दिनों से ममलेश की टोह में थी एसटीएफ की टीम

आरा। महुली गांव के रहने वाले जयकिशोर सिंह के पुत्र ममलेश करीब पांच साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय है। हालांकि दो साल पहले लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या के बाद वह सुर्खियों में आ गया। उसके बाद उसने ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। इसे देखते हुए एसपी आदित्य कुमार द्वारा कुछ माह पहले उसके खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया। बाद में एसपी की अनुशंसा पर पुलिस मुख्यालय द्वारा इनाम की राशि बढ़ा दी गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार महज पांच रोज पहले ही ममलेश के खिलाफ पचास हजार रुपये का इनाम रखा गया था। उसके बाद पटना की एसटीएफ एक्शन में आ गयी। शुक्रवार को उसे धर दबोचा गया।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग

लोजपा नेता को सरेशाम मार दी गयी थी गोली

आरा। मूल रूप से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महुली का रहने वाला ममलेश कुछ सालों से आरा के संकट मोचन नगर मोहल्ले में रहने लगा। इसी दौरान उसकी लोजपा नेता व फर्नीचर व्यवसायी मुन्नु सिंह के परिजनों से विवाद हो गया। इसी क्रम में 24 अप्रैल 2017 को लोजपा नेता मुन्नु सिंह को गोलियों से भून दिया गया। उस समय मुन्नु सिंह अपनी दुकान पर बैठे थे। बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। गोली मारने का आरोप ममलेश सिंह पर लगा था। उसके बाद दोनों परिवार के बीच वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गयी। इसी कड़ी में इस साल 27 फरवरी को लोजपा नेता के भतीजे रवि सिंह को भी दिनदहाड़े गोली मार दी गयी। इसमें भी ममलेश का ही नाम आया।

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक

चार दिनों से ममलेश की टोह में थी एसटीएफ की टीम

आरा। पचास हजार का इनाम घोषित होने के बाद ममलेश की गिरफ्तारी का टास्क एसटीएफ को सौंप दिया गया था। उसके बाद से ही टीम उसके पीछे लग गयी थी। गुप्त सुचना व तकनीकी आधार पर एसटीएफ व भोजपुर की डीआईयू की टीम को ममलेश के यूपी में होने की जानकारी मिली। इस आधार पर टीम यूपी पहुंच गयी। तब पता चला कि ममलेश फरूखाबाद स्थित अपने एक दोस्त के घर ठहरा है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया। इसके लिए पुलिस को चार दिनों तक यूपी में खाक छाननी पड़ी थी।

  हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार