भोजपुर: 10 माह के प्रिंस ने दी पिता को मुखाग्नि, 3 वर्षीय बेटी ने दी कंधा

भोजपुर: 10 माह के प्रिंस ने दी पिता को मुखाग्नि, 3 वर्षीय बेटी ने दी कंधा

मामला युवा किसान की मौत का

पिता की अर्थी को कंधा दे रही बेटी रूपा फफक रो रही थी

खबरें आपकी,आरा। सड़क हादसे में मारे गये आयर थाना क्षेत्र के बरनांव गांव निवासी मनोज कुमार सिंह का मंगलवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। दस माह के बेटे प्रिंस ने अपने पिता को मुखाग्नि दी। वहीं तीन साल की बेटी रूपा ने पिता की अर्थी को कंधा दिया। पिता की अर्थी को कंधा दे रही रूपा फफक रही थी। उसे बड़ी मुश्किल से संभाला जा रहा था। इससे पूरे गांव का माहौल गमगीन हो उठा।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

मौके पर मौजूद पूर्व विधायक भाई दिनेश ने बताया कि इस दृश्य को देख सभी लोगों की आंखे छलछला गयी। वह पूरा दृश्य हृदयविदारक था। उन्होंने बताया कि प्रिंस की मां नीतू देवी का जीवन शुरू से ही कष्टदायी रहा। एक साल की थी, तभी मां चल बसी थी। उसके बाद फूफा रामडिहरा निवासी हरिचरण सिंह ने उसका पालन-पोषण किया। बाद में अपनी रिश्तेदारी में शादी करा दी। शादी के कुछ साल के बाद पति की भी मौत हो गयी। ऐसे में वह फिर एक बार अकेली हो गयी। पूर्व विधायक ने जगदीशपुर के एसडीओ से को मृतक की पत्नी को तत्काल पारिवारिक लाभ, श्रम विभाग व प्रधानमंत्री दुर्घटना बीमा योजना से मिलने वाले मुआवजा का लाभ देने को कहा है। साथ ही उसके बच्चे को पढ़ाई के लिए किसी अच्छे स्कूल में व्यवस्था करने के लिए प्रयास का आश्वासन दिया।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज