भोजपुर: युवक को छुरा मारकर किया जख्मी, फायरिंग

भोजपुर: युवक को छुरा मारकर किया जख्मी, फायरिंग

मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

जख्मी रमीज खान ने 12 नामजद व दर्जन भर अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई

खबरें आपकी,आरा/पीरो। नगर के भागलपुर मोहल्ले में मंगलवार की शाम नामजद लोगों ने भागलपुर निवासी स्व लड्डन उर्फ़ स्व नूरैन खान के पुत्र रमीज खान को छुरा मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को सिर और पीठ में छुरा मारा गया है। घटना के दौरान फायरिंग किये जाने की भी खबर है। छुरेबाजी में जख्मी रमीज के अनुसार रमजान के महीने में रोजा रहने के कारण कमजोरी महसूस होने की वजह से मंगलवार की शाम वह अपना खून जांच कराने जा रहा था। इस क्रम में वह कुरैशी मोहल्ले से गुजर रहा था तभी अचानक एक दर्जन से अधिक की संख्या में लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। इसी दौरान नामजद लोगों ने उसपर छुरा से हमला कर दिया। सिर और पीठ में छुरा लगाने के बाद वह किसी तरह अपने आप को छुड़ाकर वहा से भागने लगा। तब नामजद लोगों ने उसका पीछा करते हुए उसपर फायरिंग भी किया, लेकिन वह किसी तरह बच गया। घटना के बाद गांव के लोगों द्वारा जख्मी युवक को पीरो के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहा जख्मी का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक से पूछताछ के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में 12 नामजद और करीब दर्जन भर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार नगर के भागलपुर मोहल्ले में अवैध रूप से बूचड़खाने का संचालन किया जाता है, जिसका पिछले कुछ दिनों से गांव के ही लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज