खबरें आपकी

भोजपुर में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

Scroll down to content

बोलेरो, स्कार्पियो व एक पिकअप समेत चोरी की छह गाड़ियां भी मिलीं

अलग-अलग जगहों पर छापेमारी के दौरान मिली उपलब्धि

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर पुलिस की टीम ने अंतरराजीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। इस दौरान स्कॉर्पियो, बोलेरो व पिककप समेत चोरी की छह गाड़ियां बरामद की गयी है। मास्टर माइंड समेत गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार भी किया गया है। इनमें धोबहां ओपी के बेला गांव निवासी मार्कंडेय मिश्रा, बिहिया के त्रिभुवन साह, आरा नगर थाना के मीराचक निवासी विनय साह और गजराजगंज ओपी के मसढ़ गांव का अमरनाथ सिंह उर्फ दारोगा शामिल हैं। हालांकि इनके पांच साथी भागने में सफल रहे। पूछताछ में गिरफ्तार सदस्यों ने वाहन चोरी व लूट की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। इसकी जानकारी एसपी सुशील कुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

  संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज

उन्होंने बताया कि सोमवार की रात बेला गांव के मार्कंडेय मिश्रा के घर चोरी की बोलेरो होने की सूचना मिली। इस आधार पर एएसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में टीम बनायी गयी। टीम ने जांच में चोरी की बोलेरो होने के बाद मार्कंडेय मिश्रा को दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से एक स्कॉर्पियो, एक पिकअप व दो बोलेरो सहित छह गाड़ियां बरामद की गयी। साथ ही गिरोह के तीन अन्य सदस्यों को पकड़ लिया गया। एसपी ने बताया कि फरार सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, मुफस्सिल थाना इंचार्ज केशरीचंद्र, नगर थाना इंचार्ज चंद्रशेखर गुप्ता, बिहिया इंस्पेक्टर गोल्डन कुमार, डीआईयू इंचार्ज जन्मेजय राय, धोबहां ओपी इंचार्ज निकूंज भूषण व दारोगा जितेंद्र कुमार सिंह शामिल थे। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

  एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष व उसके साथी पर हुए जानलेवा हमले पर जताया आक्रोश


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
बीएचयू की प्रवेश परीक्षा में नंदिता ने पाया दसवां स्थान प्रदर्श कला सर्टिफिकेट कोर्स के एकवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रारम्भ अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास हथियार के बल पर व्यवसायी से मोबाइल व बाइक लूटा संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज विद्युत करंट से सेंटरिंग मिस्त्री की मौत सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा कोर्ट की सख्ती व पुलिसिया दबिश से कुख्यात चांद मियां ने किया सरेंडर डीएसपी के निर्देश पर अंगरक्षक ने पत्रकार को पीटा, विरोध में सडक जाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष व उसके साथी पर हुए जानलेवा हमले पर जताया आक्रोश