भोजपुरः जमीन विवाद में गोलीबारी, एक की मौत व छह जख्मी

भोजपुरः जमीन विवाद में गोलीबारी, एक की मौत व छह जख्मी

बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के उमरांवगंज गांव की घटना

घायलों में दो की स्थिति गंभीर, पटना रेफर

जमीन के विवाद में घटना को दिया गया अंजाम

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के उमरावगंज में बुधवार की सुबह जमीनी विवाद में जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई। इसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतक व घायल एक ही पक्ष के ही बताये जा रहे हैं। घायलों में दो की स्थिति गंभीर है। दोनों को पटना रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

मृतक उमरावगंज निवासी लालमुनी यादव के 50 वर्षीय पुत्र यमुना यादव हैं। वहीं घायलों में सुमन यादव, सरल यादव, राजकुमार यादव उसका भाई पिंटू यादव, सोनू यादव व धर्मेंद्र यादव हैं। सुमन यादव को बाएं पैर, जबकि सोनू यादव को दाहिने पैर में गोली लगा है। सरल यादव को बाएं हाथ व पेट में गोली लगी हुई है। वहीं राजकुमार यादव पिंटू यादव व धर्मेंद्र यादव को सर तथा शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आई हैं। बताया जाता है कि एक पक्ष के एतवारु सिंह और दूसरे पक्ष के श्रीभगवान यादव व सरजू यादव के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चला आ रहा था। एक पक्ष के एतवारु यादव के करीबी पिंटू यादव का आठ को शादी था। उसी दिन दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की थी। इसका विरोध करने पर दूसरे दिन तू-तू,मैं-मैं और फायरिंग की गयी।

इसी बीच आज सुबह पिंटू यादव गाय खोलने के लिए जा रहा था। तभी नामजद लोगों ने उसे खदेड़कर मारपीट करने लगे। बचाव में जब लोग दौड़े तभी अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। इसमें यमूना यादव मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गये। मृतक यमुना यादव गांव पर ही रहकर खेती बाड़ी करता था। मृतक के परिवार में पत्नी, एक पुत्र तथा एक पुत्री है। पुत्र का नाम शिवजी यादव है।






Don`t copy text!
LATEST NEWS