खबरें आपकी

भोजपुर: लैंप लाइटिंग सह कैपिंग समारोह का हुआ आयोजन

Scroll down to content

समारोह में एएनएम स्कूल की 80 प्रशिक्षु छात्राओं ने ली शपथ

सांस्कृतिक व गीत-संगीत कार्यक्रम का हुआ आयोजन

खबरें आपकी,आरा। सदर अस्पताल के नर्सिंग प्रशिक्षण स्कूल में मंगलवार को लैंप लाइटिंग सह कैपिंग सेरोमनी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नव प्रशिक्षु 80 छात्राओं को कैप पहनाया गया एवं कर्त्तव्य के प्रति शपथ दिलाया गया। समारोह का उद्घाटन सिविल सर्जन डॉ. ललितेश्वर प्रसाद झा, सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार सिन्हा, दंत चिकित्सक डॉ. प्रतीक एवं डीपीएम प्रेम रंजन मोदी ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ.एलपी झा ने कहा कि समारोह को देखकर पुराने दिनों की याद ताजा हो गई है।

  अंडा खाने के विवाद में दिनदहाड़े चलीं गोलियां

आज का दिन ऐतिहासिक दिन है। सभी छात्राएं पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से कार्य करें। अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रशिक्षु छात्राओं को कैप पहनाकर शपथ दिलाने की परंपरा पुरानी है। मरीजों की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है। आप सभी ईमानदारीपूर्वक अपने कर्तव्य का निर्वहन करे। इस अवसर पर एएनएम स्कूल की प्राचार्या शोभा सुमन ने सभी 80 प्रशिक्षु छात्राओं को शपथ दिलाई। उद्घाटन समारोह का संचालन डॉ. प्रतीक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन पल्लवी शर्मा ने किया। इस मौके पर छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोहा।

  संभावित बाढ़ के खतरों के मद्देनजर डीएम ने तटबंधो का किया निरीक्षण

नाटक “बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ” के द्वारा छात्राओं ने अपनी कलाकारी का बेजोड़ नमूना प्रस्तुत किया। वहीं आकांक्षा भट्ट ने मोटिवेशनल स्पीच दिया। परीसी आनंद ने हिंदी फिल्म के गाने पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में दिव्या भारती, दीपा, चंदा समेत कई ने भाग लिया। इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षिका ममता भारती, शिप्रा नाथ, भैरवी, प्रीति, पूनम, शिक्षक भूपेंद्र व गोलू दयाल सहित अन्य लोग मौजूद थे। प्रशिक्षु छात्राओं को समारोह के बाद सदर अस्पताल के वार्ड ड्यूटी में लगा दिया गया।

  झारखंड में नौकरी करने वाले के घर चोरी, नकदी समेत लाखों का सामान उड़ाया






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!