भोजपुर: तीन बच्चों की मां का कुंवारे युवक पर आया दिल

भोजपुर: तीन बच्चों की मां का कुंवारे युवक पर आया दिल

प्रेमी संग घर छोड़ भाग गयी थी दिल्ली

चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी की घटना

आरा आने पर घर आने के लिए पति करता रहा मिन्नत, लगी रही भीड़

खबरें आपकी,आरा। तीन बच्चों की मां का दिल एक कुंवारे युवक पर आ गया। इसके बाद वह पति को छोड़ प्रेमी संग दिल्ली चली गयी। साथ में अपने दो बेटियों को भी लेती गई। यह घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी की है। उसका पति साइकिल पर फेरी कर सामान बेचता था। उसे दो पुत्री व एक पुत्र है। बड़ी बेटी की उम्र करीब 13 साल है।

बताया जाता है कि कुछ माह पहले उसका अपने ही गांव के एक कुंवारे युवक पर दिल आ गया। दोनों फोन पर घंटों बात करने लगे। इसके बाद इसी वर्ष पांच जून को दोनों घर से भाग गये और दिल्ली चले गये। उसकी दोनों बेटियां भी साथ में थी। वहीं छोटा पुत्र उसके पति के पास ही रह गया। शनिवार की सुबह महिला अपने प्रेमी संग आरा पहुंची। इसकी सूचना पर उसका पति भी पहुंच गया। पति अपनी पत्नी को वापस घर जाने के लिए मान-मनौव्वल करने लगा। लेकिन महिला अपने पति संग रहने की तैयार नहीं थी।

महिला का कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी। उसकी बड़ी पुत्री भी मां के बातों का समर्थन कर रही थी। यह मामला काफी देर तक सदर अस्पताल के सीएस ऑफिस के सामने चलता रहा। लोगों की भीड़ जमी रही। बाद में महिला, उसका प्रेमी व पति तीनों कहीं चले गए। यह मामला लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना रहा।






Don`t copy text!
LATEST NEWS