भोजपुर में बालू लेने जा रहे छपरा के ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

भोजपुर में बालू लेने जा रहे छपरा के ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर में हुई घटना

चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने ऑपरेशन कर निकाली गोली

जख्मी ड्राइवर ने हमलावरों का नाम बताया, पुलिस ने की छापेमारी

थानाध्यक्ष ने कहाः पैसा छीनने की बात गलत

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर में रविवार की तडके सबह बदमाशों ने एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है। उसका इलाज आरा के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। जख्मी ट्रक ड्राइवर सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के मेहरौली रहने वाला अनिल राय है।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क

बताया जाता है कि ड्राइवर बालू लेने ट्रक लेकर संदेश घाट जा रहा था। तभी जमालपुर के समीप दो-तीन की संख्या में बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की जाने लगी। चालक ने जब भागने का प्रयास किया, तो उसे गोली मार दी गयी। घटना के बाद बदमशा भाग निकले। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और उसे तत्काल शहर के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर विकास सिंह ने उसका आपरेशन कर गोली निकाली।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

कोईलवर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना रविवार की तड़के सुबह 3 बजे की है। चालक से पैसा छीनने की बात गलत है। कुछ लाइनर नो एंट्री में वाहनों को पास कराते है। बदले में चालको से पैसा लेते हैं। चालक खाली ट्रक लेकर सोया हुआ था। तभी लाइनर वहां पहंचे। इस दौरान चालक से उनका विवाद हुआ। इसके बाद ही चालक को गोली मारी गई है। ट्रक चालक दो-तीन लोगों का नाम बता रहा है। सभी कोइलवर के मानापुर के रहने वाले हैं। उनके घर छापेमारी की गई, लेकिन सभी फरार हैं।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS