भोजपुर में पांच दिवसीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ

भोजपुर में पांच दिवसीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ

डीएम रौशन कुशवाहा ने बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाकर की शुरुआत

शहर के सपना सिनेमा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

खबरें आपकी,आरा। आरा शहर के सपना सिनेमा रोड स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर रविवार को पांच दिवसीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर जिला पदाधिकारी रौशन कुशवाहा ने 0 से 5 वर्ष के बच्चों को पोलियों की खुराक पिलायी। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत 0 से 5 वर्ष के बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाई जाएगी। उन्होंने जिलेवासियों से अपील कि की वे अपने बच्चों को पोलियो की खुराक अवश्य पिलाएं। ताकि पोलियो को जड़ से मिटाया जा सके।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

इस मौके पर सिविल सर्जन डाॅ. एलपी झा ने बताया कि इस बार जिले में पल्स पोलियों अभियान के दौरान 0-5 वर्ष तक लगभग 42,5243 बच्चों को प्रतिरक्षित करने के लिए लक्ष्य रखा गया है। इसके 1148 हाउस टू हाउस टीम, 123 ट्रांजिट टीम, 403 पर सुपरवाइजर को लगाया गया है।

  डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज

इस अवसर पर डीपीओ रश्मि चौधरी, एसीएमओ डॉ. विनोद कुमार, डीपीएम प्रेम रंजन मोदी, चिकित्सक डॉ. प्रतिक, एलएस शिखा कुमारी एवं एसएमसी कुमुद रंजन मिश्रा थे। उक्त आंगनबाड़ी केंद्र पर करीब 50 बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाई गई।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज