भोजपुर: शराब कारोबारियों के खिलाफ थाने पहुंची दर्जनों महिलाएं

भोजपुर: शराब कारोबारियों के खिलाफ थाने पहुंची दर्जनों महिलाएं

महिलाओ ने कहा “दारू बेचवन से बचाई ए हुजूर”

शाहपुर में स्लोगन जोरो पर-पुलिस प्रशासन जरे-जरे, दारू बेचाला घरे-घरे

खबरें आपकी,आरा/शाहपुर।मरद के कमाई सब दारूए में चल जाता ए हुजूर, कसहूं दारू बेचवन से बचाई। शाहपुर में अब स्लोगन भी जोरो पर है”पुलिस प्रशासन जरे-जरे, दारू बेचला घरे-घरे”। रविवार की सुबह हरिहरपुर गांव की दर्जनों महिलाओं ने शाहपुर थाने पहुंचकर गांव के शराब के धंधेबाजों के विरुद्ध कारवाई करने की गुहार लगाने लगी। महिलाओं ने कहा कि गांव में अवैध शराब के धंधेबाजो के गिरफ्त में हमारे घरवालों बुरी तरह से फंस चुके है। उनकी गाढ़ी मेहनत की कमाई शराब पीने में चली जाती है और घर मे प्रत्येक दिन झगड़ा होता रहता है। स्थानीय पुलिस ने सभी महिलाओं की बातों को सुनकर उनसे शराब के कारोबार में संलिप्त लोगो के बारे में जानकारियां हासिल की। उसके पश्चात उन्हें भरोसा दिलाया कि पुलिस द्वारा शराबबंदी लागू करने के लिए प्रशासन पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और जल्द ही उनके विरुद्ध कारवाई की जायेगी। बताते चलें कि शाहपुर थाना क्षेत्र का हरिहरपुर गांव पहले देसी शराब बनाने के लिए जाना जाता था और महिलाएं हमेशा ही इसकी विरोध में एकजुट होकर आंदोलन कर देती थी।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

शाहपुर। थाना क्षेत्र के इटावा गांव से गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस द्वारा शनिवार की देर शाम छापेमारी कर 9 बोतल 750 एमएल के अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष दीप नारायण सिंह ने बताया कि पक्की सूचना के ऊपर इटावा गांव के सुदर्शन यादव के घर छापेमारी की गई। जिसमें तलाशी के दौरान उनके दलान से 9 बोतल मैजिक मोमेंट शराब बरामद किया गया। इस संबंध में उनसे पूछताछ करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज