मृतक के परिजनों एवं घायल कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे रामकृपाल यादव

मृतक के परिजनों एवं घायल  कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे रामकृपाल यादव

खबर मिलते ही संसद रामकृपाल यादव ने गहरी संवेदना प्रकट की

प्राकृतिक बिपदा की इस घड़ी में परिवार के प्रति हमारी पूरी सहानुभूति:-सनोज यादव

खबरें आपकी,पटना/दानापुर: दानापुर विधानसभा अंतर्गत लखनिबिगहा पंचायत के आशोपुर गांव निवासी ललिया देवी की लूं लगने से मौत होने की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र के सांसद राम कृपाल यादव एवं भाजपा नेता भाई सनोज यादव उनके आशोपुर घर पर पहुंचकर पिड़ित परिवार को सांत्वना दिये।सनोज यादव ने कहा कि प्राकृतिक बिपदा की इस घड़ी में परिवार के प्रति हमारी पूरी सहानुभूति है खबर मिलते ही संसद महोदय ने गहरी संवेदना प्रकट की।किसी प्रकार की राहत राशि नही मिलने की स्थिति में माननीय संसद ने जिला कलेक्टर से फोन पर बात कर सहानुभूति पूर्वक तुरंत आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपए की चेक देने की बात कही।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी

इसके बाद दानापुर उसरी शिकारपुर निवासी समाजिक कार्यकर्ता नागेन्द्र यादव को देखने उनके घर पहुचे।नागेंद्र यादव विगत दिन दो दिन पहले सड़क दुघर्टना में घायल हो गए थे। सांसद राम कृपाल यादव एवं भाजपा नेता भाई सनोज यादव उनके घर पर जाकर स्वास्थ्य की जानकारी लिए। नागेंद्र यादव को हिम्मत देते शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना किया। इस अवसर पर रविश कुमार, विकास कुमार,अजय यादव, मंटू कुमार आदि मौजूद थे।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज