भोजपुर: चिकित्सकों ने सदर अस्पताल की ओपीडी सेवा ठप्प कर जताया विरोध

भोजपुर: चिकित्सकों ने सदर अस्पताल की ओपीडी सेवा ठप्प कर  जताया विरोध

कोलकाता के एनआरएस में चिकित्सकों के साथ मारपीट को ले ठप्प की गयी ओपीडी सेवा

इमरजेंसी सेवा, गाइनी व शिशु विभाग को बंद से रखा गया मुक्त

प्राइवेट क्लीनिको पर भी लटका रहा ताला, परेशान रहे मरीज

सदर अस्पताल के कंट्रोल रूम में अलर्ट थे चिकित्सक

ओपीडी सेवा ठप्प होने से परेशान रहे मरीज व उनके परिजन

खबरें आपकी,आरा। कोलकाता में गत दिनो चिकित्सकों पर हुए हमले को ले सोमवार को आईएमए एवं भासा से जुड़े चिकित्सकों ने सदर अस्पताल की ओपीडी सेवा ठप्प रखा। इस दौरान अस्पताल की इमरजेंसी सेवा, महिला व प्रसूति विभाग (गाइनी), शिशु विभाग, पैथोलॉजी व मेडीकल को बंद से मुक्त रखा गया। इस दौरान शहर की तमाम प्राइवेट क्लिनिकों में भी ताला लटका रहा।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

इसे लेकर शहर तथा दूरदराज ग्रामीण इलाको से सरकारी एवं निजी अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मरीज इलाज के लिए इधर-उधर भटकते रहे। इस दौरान सदर अस्पताल के कंट्रोल रूम में भाषा एवं आइएमए से जुड़े चिकित्सक अलर्ट मोड में दिखे। इस मौके पर आइएमए भोजपुर के जिलाध्यक्ष डॉ. विजय कुमार सिंह, भासा भोजपुर के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अरुण कुमार, सचिव डॉ. नरेश प्रसाद डॉ. बीके शुक्ला, डॉ. केएन सिन्हा, डॉ बीके प्रसाद, डॉ. विकास सिंह, डॉ. एसके.प्रसाद, डॉ. संजीव पांडेय, डॉ. प्रतीक समेत कई चिकित्सक मौजूद रहे।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी

भासा भोजपुर के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अरुण कुमार ने बताया कि भाषा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर भोजपुर भासा यूनिट द्वारा आज सदर अस्पताल की ओपीडी सेवा ठप्प किया गया। हालांकि इस दौरान इमरजेंसी सेवा, गाइनी, शिशु विभाग, पैथोलॉजी व मेडिकल को बंद से मुक्त रखा गया। ताकि किसी भी मरीज के जान पर खतरा नही हो। उन्होंने कहा कि कंट्रोल रूम में 12 चिकित्सकों की टीम अलर्ट मोड में थी ताकि शाहाबाद की जनता को किसी तरह की परेशानी नही हो। उन्होंने कहा कि हम लोग शाहाबाद की जनता कि सेवा के लिए कृतसंकल्प हैं। लोगों को भी हमें सहयोग देना चाहिए उन्होंने कहा कि आज एसएनसीयू में भी एक बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर उसकी जांच व इलाज चिकित्सको की टीम द्वारा किया गया।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज