भोजपुर: दारू बनाने की भट्ठी की चिंगारी से जले 40 आशियाने

भोजपुर: दारू बनाने की भट्ठी की चिंगारी से जले 40 आशियाने

बिहियां के तेघरा गांव में आग ने मचाया तांडव

आगलगी में लाखों की संपति जलकर राख

काफी मसक्कत के बाद तीन अग्निशमन दस्तो ने आग पर पाई काबू

खबरें आपकी,आरा/बिहिया : दारू बनाने की भठ्ठी से निकली चिंगारी से प्रखंड के तेघरा गांव स्थित कृष्णपुरी मुहल्ले में मंगलवार को भीषण आग लगी। आगलगी के दौरान करीब तीन दर्जन से ज्यादा परिवारों के घर स्वाहा हो गए। जिसमे लाखो की संपति जलकर राख हो गई।मआग पर काबू पाने को पहुँचे तीन अग्निशामक दस्तो के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सीओ धीरज कुमार अग्निपीड़ितों की पहचान करने और क्षति का आंकलन करने में जुटे हुए है।

  डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज

जानकारी के अनुसार उक्त मुहल्ले के पश्चिम की ओर स्थित घर से निकली चिंगारी तेज पछुआ हवा के सहारे देखते ही देखते दर्जनों घरों को लपेटे में लेते हुए विकराल रूप ले लिया।इस दौरान लोगो को सम्हलने तक का मौका नही मिला।मुहल्ले में आग बुझाने का न तो साधन था न ही किसी में हिम्मत।इस दौरान हर तरफ चीख पुकार और अफरा तफरी मची रही।महिलाएं रो चिल्ला रही थी।समानो के जलने से बचाने के लिए लोग इधर भागते रहे पर आग की भीषणता के आगे उनकी एक न चली। महिलाओं ने चीखते हुए आगलगी का कारण गांव में दारू बनाने के भठ्ठी को बताया जिसकी चिंगारी ने पूरे मुहल्ले को जलाकर बेघर कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि यहां कुछ लोग प्रत्येक दिन दारू बनाते है।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज