शाहपुर से बरामद शव आर्मी के रिटायर सूबेदार का निकला

शाहपुर से बरामद शव आर्मी के रिटायर सूबेदार का निकला

सोमवार को शाहपुर के रंदाडीह गांव के बधार में मिला था शव

रिटायर आर्मी सूबेदार की बाइक समेत कुछ अन्य सामान गायब

15 जून को बाइक से बाजार करने निकले थे सूबेदार

खबरें आपकी,आरा। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रंडाडीह गांव के बधार से सोमवार को बरामद शव की पहचान कर ली गयी है। मृतक आरा के चंदवा अवधपुरी मोहल्ला निवासी कुंदेव सिंह के रूप में की। उनके परिजनों ने पहचान कर ली है। शाहपुर थाना इंचार्ज दीपनारायण सिंह के अनुसार मृतक 2010 में आर्मी के सुबेदार मेजर के पद से रिटायर हुए थे। वह अपनी पत्नी के साथ आरा के चंदवा अवधपुरी मुहल्ले मे रहते थे। उनके दो पुत्र हैं। उनमें राहुल सिंह रेलवे में इंजीनियर हैं। दूसरा श्याम किशोर सिंह कहीं दूसरी जगह काम करता है।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

परिजनों के अनुसार गत 15 जून की शाम वह अपने घर से बाजार करने बाजार से निकले थे। काफी देर रात तक घर नही लौटे, तो उनकी पत्नी द्वारा अपने करीबियों को फोन किया गया। इसके बाद आरा नवादा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इसके बाद 17 जून की सुबह उनका शव शाहपुर थाना क्षेत्र के रंडाडीह बधार से पुलिस द्वारा बरामद किया गया। उनकी बाइक सहित कुछ सामान अभी तक नहीं मिले हैं।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क

मृतक मूल रूप से बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव के निवासी थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। इसके लिए चंदवा से लेकर शाहपुर इलाके तक के सभी सीसीटीवी को खंगाल रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वह कहां से गायब हुए और उनकी बाइक कैसे गायब हुई।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS