गृह निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को हटाना पड़ा महंगा

गृह निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को हटाना पड़ा महंगा

पहले पुत्र को पीटा, शिकायत करने पर पिता समेत तीन अन्य को धो डाला

आरा शहर के आनंद नगर मुहल्ले की घटना

खबरें आपकी,आरा। शहर के आनंदनगर मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति को गृह निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों को हटाना काफी महंगा पड़ा। इस बात से नाराज मजदूरो पहले पुत्र को पीट दिया। शिकायत लेकर गए पिता समेत अन्य तीन लोगों को धो दिया। जख्मी पिता-पुत्र को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है। जबकि तीन अन्य का इलाज प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना गुरुवार के शाम की है।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

जानकारी के अनुसार घायलों में चौरी थाना क्षेत्र के धनछूहां गांव निवासी परमेश्वर शर्मा एवं उनका पुत्र आशुतोष है। परमेश्वर शर्मा शहर के आनंद नगर मोहल्ले में रहकर धनुपरा में अपने नए मकान का निर्माण करा रहे थे। गृह निर्माण में आनंद नगर मोहल्ला निवासी दो मजदूरों को काम पर रखा था। दोनो सगे भाई थे। लेकिन दोनों काम में लापरवाही बरत रहे थे। कुछ दिन पूर्व उन्होंने दोनों को हटाकर उनकी जगह दूसरे मजदूरों को काम पर लगा दिया। इसी बात को लेकर दोनों मजदूर नाराज चल रहे थे।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क

आज परमेश्वर शर्मा का पुत्र आशुतोष किसी कार्य के लिए रास्ते से गुजर रहा था। तभी दोनों मजदूरों ने उसे घेर लिया और लप्पड-थप्पड़ से पिटाई कर दी। इसकी जानकारी उसने अपने पिता को दी। पिता तीन अन्य लोगों के साथ मजदूरों के घर शिकायत लेकर पहुंचे। इस पर मजदूर व उसके भाई ने लाठी-डंडे से सभी को धो दिया। जिसमें सभी को चोटें आई हैं। जख्मी आशुतोष एवं परमेश्वर शर्मा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। हालांकि अभी तक इस मामले में एफआइआर दर्ज होने की सूचना नही है।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS