आरा में मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा

आरा में मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा

आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की घटना

परिजनों ने इलाज में कोताही का लगाया आरोप

चिकित्सक ने कहाः मरा हुआ ही आया था मरीज

सीएस व पुलिस की पहल पर शांत हुआ मामला

खबरें आपकी,आरा। आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में गुरुवार को एक मरीज की मौत हो गयी। इस पर उसके परिजन भड़क उठे और जमकर हंगामा किया। मरीज के परिजन इलाज में कोताही व लूंजपूंज व्यवस्था का आरोप लगा रहे थे। इससे अस्पताल में देर तक अफरातफरी मची रही।

बताया जाता है कि गुरुवार को आरा सदर प्रखंड के एक गांव के युवक को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया। परिजनों के मुताबिक युवक को मिर्गी की शिकायत थी। इस दौरान इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, परिजन मौत की बात मानने को तैयार नहीं थे। इस दौरान परिजन खुद से युवक को सीपीआर देने लगे। इस क्रम में सांस चलने की बात कह कर परिजन डाक्टर पर इलाज में कोताही का आरोप लगाने लगे।

परिजनों का कहना था कि इमरजेंसी वार्ड में इसीजी जांच की व्यवस्था नहीं है। हंगामे को देख युवक की इजीसी जांच करायी गयी और ऑक्सीजन मास्क लगाया गया। लेकिन नतीजा शून्य निकला। बाद में एक अन्य एक अन्य फिजीशियन द्वारा युवक की जांच की गयी। इसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हंगामे की सूचना पर सिविल सर्जन डॉ. एलपी झा, प्रभारी अधीक्षक डॉ. प्रतीक और टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद किसी तरह समझाकर परिजनों को शांत कराया गया। वहीं, डाक्टर का कहना है कि युवक को मृत अवस्था में ही इमरजेंसी में लाया गया था।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text!
LATEST NEWS
72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज शहर के सभी प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में आज 12 बजे से कक्षा रहेगा स्थगित फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन बिहार कौशल विकास मिशन के अंतर्गत सेंटर का उद्घाटन अनुज भरत से मिलकर गदगद हुए प्रभु श्रीराम चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. केबी सहाय को दी गयी श्रद्धांजलि चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का तीसरा दिन संपन्न दवा व्यवसायी का इंजीनियर पुत्र अगवा, सनसनी