खबरें आपकी

बेटे ने खुद के अपहरण की रची साजिश, पिता से मांगे फिरौती में छह लाख

Scroll down to content

नयाब तरीका अपनाने के मामले का हुआ खुलासा

पुत्र ने पिता से रुपये एठने के लिए किया साजिश

पुलिस ने मामले का खुलासा कर कलयुगी पुत्र को भेजा जेल

खबरें आपकी,आरा/पीरो। कलयुगी पुत्र द्वारा अपने पिता से रूपये ऐंठने का नायाब तरीका अपनाने के मामले का खुलासा हुआ है। इसके लिए पुत्र द्वारा खुद के अपहरण की साजिश रचकर पिता से पैसे वसूलने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस की सक्रियता से मामले का खुलासा हो गया।

  नया जन्म प्रमाण पत्र बनाने के लिए आंगनबाड़ी सेविका से मांगे पैसे

बताया जाता है कि सेमरांव गांव निवासी शिवशंकर गुप्ता फिलहाल पीरो में किराए पर मकान लेकर सपरिवार रहते हैं। गत 20 जून को उनका पुत्र प्रियांशु कुमार घर से यह कह कर निकला कि वह एयर फोर्स की नौकरी के लिए कागजात जमा करने पटना जा रहा है। इसके बाद वह जब दो दिनों तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और थक हार कर पीरो थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

  यातायात पुलिस ने चलाया विशेष चेकिंग अभियान

इस बीच प्रियांशु के मोबाईल फोन से परिजनों को वाट्स अप मैसेज आया कि बेटे की खैरियत चाहते हो तो फिरौती के रूप में छह लाख रुपये तैयार रखो। मैसेज आने की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने जब उक्त फोन को सर्विलांस पर डाल कर पडताल शुरू की तो उसका लोकेशन पुरी के रेलवे स्टेशन पर मौजूद होने का मिला । इसके बाद पुलिस ने पुरी के जीआरपी से संपर्क साधा और जीआरपी द्वारा प्रियांशु को स्टेशन परिसर से दबोच लिया गया।

  निरीक्षण में बंद पाया गया आईसीयू व एनसीडी क्लीनिक

इधर पीरो थाने की पुलिस ने जब प्रियांशु को पीरो लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि पिता से रूपये ऐंठने के लिए उसने खुद के अपहरण की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने प्रियांशु को जेल भेज दिया है ।






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS