बेटे ने खुद के अपहरण की रची साजिश, पिता से मांगे फिरौती में छह लाख

बेटे ने खुद के अपहरण की रची साजिश, पिता से मांगे फिरौती में छह लाख

नयाब तरीका अपनाने के मामले का हुआ खुलासा

पुत्र ने पिता से रुपये एठने के लिए किया साजिश

पुलिस ने मामले का खुलासा कर कलयुगी पुत्र को भेजा जेल

खबरें आपकी,आरा/पीरो। कलयुगी पुत्र द्वारा अपने पिता से रूपये ऐंठने का नायाब तरीका अपनाने के मामले का खुलासा हुआ है। इसके लिए पुत्र द्वारा खुद के अपहरण की साजिश रचकर पिता से पैसे वसूलने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस की सक्रियता से मामले का खुलासा हो गया।

  बाढ़ के पानी में डूबने से युवक की मौत, परिवार में हाहाकार

बताया जाता है कि सेमरांव गांव निवासी शिवशंकर गुप्ता फिलहाल पीरो में किराए पर मकान लेकर सपरिवार रहते हैं। गत 20 जून को उनका पुत्र प्रियांशु कुमार घर से यह कह कर निकला कि वह एयर फोर्स की नौकरी के लिए कागजात जमा करने पटना जा रहा है। इसके बाद वह जब दो दिनों तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और थक हार कर पीरो थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क

इस बीच प्रियांशु के मोबाईल फोन से परिजनों को वाट्स अप मैसेज आया कि बेटे की खैरियत चाहते हो तो फिरौती के रूप में छह लाख रुपये तैयार रखो। मैसेज आने की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने जब उक्त फोन को सर्विलांस पर डाल कर पडताल शुरू की तो उसका लोकेशन पुरी के रेलवे स्टेशन पर मौजूद होने का मिला । इसके बाद पुलिस ने पुरी के जीआरपी से संपर्क साधा और जीआरपी द्वारा प्रियांशु को स्टेशन परिसर से दबोच लिया गया।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

इधर पीरो थाने की पुलिस ने जब प्रियांशु को पीरो लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि पिता से रूपये ऐंठने के लिए उसने खुद के अपहरण की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने प्रियांशु को जेल भेज दिया है ।






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS