बारात में नाच के दौरान फायरिंग, छत्तीसगढ़ के डांसर को लगी गोली

बारात में नाच के दौरान फायरिंग, छत्तीसगढ़ के डांसर को लगी गोली

चौरी थाना के दुल्लमचक गांव की सोमवार रात की घटना

मारपीट के बाद दहशत फैलाने के लिए की गयी फायरिंग

डांसर के सीने में लगी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर के चौरी थाना क्षेत्र के दुल्लमचक गांव में सोमवार की रात एक बारात में नाच के दौरान जमकर मारपीट फायरिंग हुई। इस दौरान अंधाधुंध की गयी फायरिंग में एक महिला डांसर को गोली लग गयी। गोली उसके सीने में लगी है, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। उसे चिंताजनक हालत में पटना रेफर कर दिया गया। जख्मी डांसर छत्तीसगढ़ निवासी सान्या है। वह चरपोखरी के एक नाच पार्टी में काम कर रही थी। वहीं नाच के दौरान डांसर को गोली लगने से बारात में रंग में भंग पड़ गया। बाराती व सराती सामियाना छोड़ भाग खड़े हुए। इससे बारात में अफरातफरी मची रही। जानकारी के अनुसार दुल्लमचक गांव निवासी जयराम राय के घर मोदफ्फरपुर गांव से सोमवार की रात बारात आयी थी। बारात में चरपोखरी की एक नाच पार्टी प्रोग्राम देने पहुंची थी। रात करीब डेढ़ बजे नाच का प्रोग्राम चल रहा था। तभी गांव के कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर शरारत करने लगे। इस पर दूल्हे के एक रिश्तेदार द्वारा उन युवकों को हटा दिया गया। इसे लेकर ग्रामीण व बारातियों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच कुछ लोगों द्वारा दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की जाने लगी। इसी क्रम में स्टेज पर डांस कर रही डांसर सान्या के सीने में गोली लग गई। वह मौके पर ही गिर कर छटपटाने लगी। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। प्राइमरी इलाज के बाद उसकी हालत देख पटना रेफर कर दिया गया है। हालांकि सहार थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने इस तरह की किसी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।

नवीनतम खबरें :-   फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन

फायरिंग करने वालों की पहचान में जुटी पुलिस

आरा। पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद ने बताया कि बारात में नाच के दौरान फायरिंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इसके लिए फायरिंग करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। जख्मी डांसर का बयान लेने के लिए एक अफसर को पटना भेजा जा रहा है। डांसर के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text!
LATEST NEWS
भोजपुर में पूर्व माले नेता झरी पहलवान की गोली मारकर हत्या, बवाल 72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज शहर के सभी प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में आज 12 बजे से कक्षा रहेगा स्थगित फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन बिहार कौशल विकास मिशन के अंतर्गत सेंटर का उद्घाटन अनुज भरत से मिलकर गदगद हुए प्रभु श्रीराम चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. केबी सहाय को दी गयी श्रद्धांजलि चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का तीसरा दिन संपन्न