वार्डेन गीता कुमारी सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

वार्डेन गीता कुमारी सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

विद्यालय की वार्डेन गीता कुमारी ने अपने उपर लगाए जाने वाले सभी आरोपो को बेबुनियाद बताया

सुनियोजित तरीके से साजिशकर्ता का है षड़यंत्र निष्पक्ष जांच हो व विद्यालय का सी सी टीवी फुटेज देखा जाए :- शंकर तिवारी

खबरें आपकी,आरा/शाहपु :- कर्तव्यहीनता, लापरवाही व बिना अनुमति बाहरी लोगों को कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में रखने को लेकर वार्डेन गीता कुमारी सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। प्राथमिकी आरा कस्तूरबा गांधी विद्यालय के प्रभारी समन्वय संध्या सिन्हा द्वारा दर्ज कराई गई। जिसमें वार्डेन गीता कुमारी, नाइट गार्ड छबीला प्रसाद, मो सद्दाम, वार्डेन की महिला रिश्तेदार कल्पना सिंह व अर्चना सिंह शामिल है। महिला आरोपियों को महिला थाना के थानाध्यक्ष के हवाले कर दिया गया।

बिलौटी स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की वार्डेन गीता कुमारी ने अपने उपर लगाए जाने वाले सभी आरोपो को बेबुनियाद बताया है। वार्डेन के अनुसार जो विद्यालय से भागी है वो दो दिन पूर्व में ही आई थी। उनके नामांकन की प्रक्रिया चल रही थी वो गुरुवार की सुबह जैसे ही मेन गेट खुला चुपके से भाग निकली। उनके विरुद्ध साजिश की जा रही है।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क

शाहपुर :- प्रखंड अंतर्गत बिलौटी पंचायत में स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय से भागी दो छात्राओं के द्वारा मुखिया का नाम लिए जाने को लेकर बिलौटी पंचायत के मुखिया शंकर तिवारी ने अपना मंतब्य रखते कहा कि ये बहुत ही शर्मनाक है जिस प्रकार से बच्चियों से पूछा जा रहा है वो बच्ची जो मात्र चार दिन पहले ही विद्यालय आयी है जैसा कि जानकारी मिल रही है जो बच्ची अपने विद्यालय का नाम तक ठीक से नही ले रही है किसी को जानती तक नही है कौन मुखिया है क्या है उन छात्राओं से जान बूझकर एक षड्यंत्र के तहत मुखिया का नाम पब्लिस करने का काम ऐसे मीडिया बंधु के द्वारा किया गया जो हमारे राजनीतिक विरोधी आपराधिक चरित्र वाले के छोटे भाई है।ऐसे लोगों ने ही सब कुछ किया है छात्राओं द्वारा मुखिया का नाम लिया गया आखिर कौन मुखिया जाता है आता है 12 बजे रात को कौन गया था पूर्व मुखिया गया था या अन्य मुखिया नाम का व्यक्ति गया था ये जांच का विषय है विद्यालय में सी सी टीवी लगा है उसका वीडियो फुटेज निकाल कर देखा जाये तो सबकुछ स्पष्ट वो साफ हो जायेगा।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

मेरा प्रसाशन से यही मांग है और में स्पष्ट कहना चाहता हु की सुनियोजित तरीके से मुझे फ़साने की साजिश हो रही है प्रशासन बिना देर किए वीडियो फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच करें अन्यथा षडयंत्र करने वाले लोग वीडियो फुटेज को गायब कर सकते है ये वही लोग है जिनको 2011 के चुनाव में मैन उनके ही वार्ड में हरा दिया था।इसी लिए ये हमेशा किसी न किसी प्रकार से मुझे फ़साने की साजिश करते रहते है और इनकी साजिस नाकाम होती रही है और मुझे पूरा विश्वास है प्रसाशन के द्वारा निष्पक्ष जांच होती है तो पूरा मामला दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS