साथी का खाना जेल के अंदर नहीं आने देने से दो कक्षपाल पर भडके थे बंदी

साथी का खाना जेल के अंदर नहीं आने देने से दो कक्षपाल पर भडके थे बंदी

नाराज होकर दहशत फैलाने के उद्वेश्य से करवाई थी फायरिंग

रंजीत चौधरी व उसके गैंग के पांच सदस्यों पर एफआईआर

तीन अन्य अज्ञात को भी बनाया गया आरोपित

जेल में बंद रंजीत, अभिषेक व ममलेश पर लगा षडयंत्र का आरोप

बुधवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने जेल गेट पर की थी फायरिंग

खबरें आपकी,आरा। आरा जेल गेट पर फायरिंग कुख्यात रंजीत व उसके गुर्गों के इशारों पर हुई थी। उसके इशारे पर बाइक पर सवार तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने फायरिंग की थी। इसको लेकर आरा नगर थाने में एक कांड दर्ज कराया गया है। इसमें पांच को नामजद तथा तीन अन्य अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। आरा जेल में बंद रंजीत चौधरी, अभिषेक कुमार एवं ममलेश पर षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में नगर थाना के दारोगा राम लखन प्रसाद के लिखित आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि 9 जुलाई को साढे दस बजे जेल के कक्षपाल चंदन एवं धिरेंद्र संतरी पोस्ट पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी एक बच्चा बंदी प्रकाश चौधरी का भोजन लेकर आया। दोनों कक्षपाल बच्चे को बोले कि प्रकाश चौधरी को बेऊर जेल पटना भेज दिया गया है। इसलिए खाना वापस लेकर जाओ। कुछ देर बाद बंदी अभिषेक कुमार व ममलेश सिंह जेल के मेन गेट पर आए। गेट के अंदर से ही कक्षपाल चंदन कुमार को ऊंची आवाज में बोलने लगे कि प्रकाश चौधरी का खाना आया है तो तुम क्यों रोके हो? इस पर कक्षपाल बोला कि प्रकाश चौधरी इस जेल में नहीं है, तो खाना क्यों अंदर जाएगा? इस पर अभिषेक कुमार एवं ममलेश सिंह जान मारने की धमकी देते हुए बोले कि अपाची मोटरसाइकिल से घूमते हो। सड़क पर ही गोली मरवा देंगे। आइंदा से हमलोगों का खाना मत रोकना। एक घंटे के बाद बंदी रंजीत चौधरी मंडल कारा के मेन गेट पर आकर जेल के अंदर से ही कक्षपाल चंदन कुमार को मेन गेट पर बुलाकर धमकी भरे स्वर में बोलने लगा कि तुम हमारे आदमियों का खाना क्यों रोकते हो और झगड़ा भी करते हो। हमारे आदमियों का खाना मत रोकना। झगड़ा-झंझट करने से बचना। पुलिस की माने तो इस घटना को ले तीनों बंदियो द्वारा अपने गैंग के सदस्यों से बुधवार को मंडल कारा के सामने दहशत फैलाने के लिए हवा में गोली फायर करवाए हैं। इस सिलसिले में चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी अभिषेक कुमार, मुफस्सिल के महुली निवासी मंमलेश कुमार तथा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर निवासी रंजीत चौधरी, टाउन थाना के इब्राहिम नगर निवासी गोरख महतो तथा नवादा थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी निवासी विष्णु राय को नामजद एवं तीन अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है।

जेल में बंद रंजीत व उसके दो साथियों पर लगा षड्यंत्र रचने का आरोप

आरा। जेल के सामने बुधवार को हुए फायरिंग के मामले में एक एफआईआर नगर थाने में दर्ज कराया गया है। दर्ज एफआइआर में उदवंतनगर के बेलाउर निवासी रंजीत चौधरी, चांदी के लोदीपुर निवासी अभिषेक तथा मुफस्सिल के महुली निवासी ममलेश पर षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर एफआईआर में 120 (बी) की धारा लगाई गई है।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text!
LATEST NEWS
72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज शहर के सभी प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में आज 12 बजे से कक्षा रहेगा स्थगित फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन बिहार कौशल विकास मिशन के अंतर्गत सेंटर का उद्घाटन अनुज भरत से मिलकर गदगद हुए प्रभु श्रीराम चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. केबी सहाय को दी गयी श्रद्धांजलि चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का तीसरा दिन संपन्न दवा व्यवसायी का इंजीनियर पुत्र अगवा, सनसनी