खबरें आपकी

छीन गई शाहपुर नपं के मुख्यपार्षद की कुर्सी

Scroll down to content

अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 7 वार्ड पार्षदों ने किया मतदान

खबरें आपकी,शाहपुर: और छिन गई शाहपुर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद की कुर्सी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शाहपुर नगर पंचायत के सभागार में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के तहत उपमुख्य पार्षद रमेश राम के नेतृत्व में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए बैठक की गई। जिसमें उपस्थित पार्षदों द्वारा मतविभाजन के दौरान मुख्यपार्षद पर लाये गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया। मतों के गणना के पश्चात अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में रिजल्ट घोषित किया गया।

  पीड़ित मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा-डीएम

जिला प्रशासन द्वारा अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हेतु जगदीशपुर कार्यपालक दंडाधिकारी राजलक्ष्मी कुमारी को प्रतिनियुक्त किया गया था। मतदान में कार्यपालक दंडाधिकारी ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 7 लोगों द्वारा मतदान किया गया जबकि नगर पंचायत में कुल पार्षदों की संख्या 10 इस तरह से उप मुख्य पार्षद के विरुद्ध लाया का अविश्वास प्रस्ताव पारित किया गया।

  देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

मुख्यपार्षद वशिष्ठ प्रसाद उपस्थित हुए लेकिन अविश्वास प्रस्ताव में चर्चा में भाग नहीं लिया। उपस्थित वार्ड पार्षदो में विजय कुमार सिंह, धर्मपाल पासवान, बसंती देवी, आनंदी देवी, मो. मुख्तार शाह, विवेक कुमार उपस्थित रहे।

  अपराध का षड्यंत्र रचते दबोचा गया लूटकांड साहेब





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS