खबरें आपकी

लूट की साजिश रचते मोस्टवांटेड राकेश चार साथियों संग गिरफ्तार

Scroll down to content

चौरी थाना क्षेत्र के डिलियां गांव के समीप से पकड़े गये पांचों बदमाश

एक देसी कट्टा, दो गोलियां, दो मोबाइल, कार व बाइक बरामद

पकड़े गये अपराधियों में तीन भोजपुर और दो रोहतास के रहने वाले

पीरो मॉल लूट व फायरिंग कांड में राकेश की थी तलाश

खबरें आपकी,आरा। जिले का मोस्टवांटेड राकेश कुमार अपने चार साथियों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से पचास हजार रुपये नकद, एक देसी कट्टा, दो गोलियां, दो मोबाइल, एक कार व एक बाइक भी बरामद की गयी है। इनमें तीन भोजपुर व दो अपराधी रोहतास जिले के रहने वाले हैं। सभी कुख्यात छोटन यादव गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी बुधवार की सुबह चौरी थाना क्षेत्र के डिलियां गांव स्थित नहर के समीप से की गयी। सभी बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे। राकेश कुमार सिकरहटा थाना क्षेत्र के राजमहलडीह गांव का रहने वाला है। उसकी तलाश पीरो मॉल फायरिंग व लूटकांड सहित अन्य मामलों में थी। गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट व डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए जमा होने की बात स्वीकार की है। एसपी सुशील कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुबह करीब तीन बजे डिलियां नहर के पास हथियारबंद अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली। पता चला कि अपराधी लूट व डकैती की किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसके आधार पर एक टीम बनाकर छापेमारी शुरू की गयी।इस दौरान पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर कार व बाइक के साथ राकेश कुमार के अलावे चरपोखरी थाना के चांदी गांव निवासी नीरज कुमार, भलुआना गांव का इमरान अली, रोहतास के काराकाट थाना के सकला गांव निवासी दीपक कुमार और देवेंद्र सिंह उर्फ बाला सिंह को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान राकेश के पास से कट्टा, दो गोलियां, रुपये, मोबाइल व इमरान के पास से एक मोबाइल बरामद किये गये। टीम में चौरी थानाध्यक्ष अभय शंकर सिंह, चरपोखरी थानेदार सौरभ कुमार, सिकरहटा थाना इंचार्ज सुभाष राय, चौरी थाना केएएसआई कृष्ण मोहन व जाकिर हुसैन शामिल थे।

  एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के चाचा व चचेरे भाई समेत तीन गये जेल फायरिंग कांड

लूट और हत्या समेत छह मामलों में वांटेड था राकेश

आरा। सिकरहटा के राजमहलडीह गांव निवासी राकेश कुमार छोटन यादव गिरोह का मुख्य सदस्य है। वह हत्या व लूट समेत छह मामलो में वांटेड था। उसके खिलाफ सभी मामले पीरो थाने में दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार यह गैंग पीरो इलाके के लिए आतंक का पर्याय बन गया था। इस साल सिर्फ जनवरी माह में राकेश यादव के गिरोह ने ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देकर इलाके में दहशत पैदा कर दी थी। लगातार तीन दिन में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। इस दौरान पीरो स्थित मॉल में फायरिंग व लूटपाट की गयी थी। रंगदारी के लिए पीरो के ही कपड़ा की एक दुकान पर फायरिंग की गयी थी। हसनबाजार इलाके में भी साढ़े तीन लाख लूट लिये गये। सभी मामलों में राकेश कुमार का नाम आया था। इसी साल अप्रैल माह में हत्या में नाम भी उसका नाम आया था। एसपी ने बताया कि चार अन्य सदस्यों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

  भोजपुरः महुली गंगा नदी घाट पर हुआ शहीद मिथलेश का अंतिम संस्कार

पिछले वर्ष जनवरी माह में भी राकेश व उसके गैंग ने की थी लूट की घटना

इनाम का प्रस्ताव भेजने से पहले ही पकड़ गया राकेश

आरा। राकेश कुमार के आपराधिक घटनाओं को देखते हुए उसके खिलाफ इनाम रखने का प्रस्ताव भेजने की तैयारी चल रही थी। इसके पहले ही वह पुलिस के हाथ आ गया। एसपी ने बताया कि राकेश का काफी दिनों से पुलिस की रडार पर था। इसके लिए छापेमारी भी की जा रही थी। उसके खिलाफ इनाम रखने का प्रस्ताव तैयार कर लिया गया था। एक-दो दिनों में प्रस्ताव भेजा जाने वाला था। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना छोटन यादव ने भी पुलिस की दबिश के कारण को देखते हुए कुछ दिन पहले सरेंडर कर चुका है।

  भोजपुरः गंगा नदी के जलस्तर में उफान जारी

चलेगा स्पीडी ट्रयल, जल्द होगी चार्जशीट

आरा। एसपी ने बताया कि आर्म्स एक्ट के मामले में अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रयल के तहत मुकदमा चलाया जायेगा। इसके लिए जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जायेगी। वहीं छोटन यादव को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS