भोजपुरः सेक्स रैकेट में आरा का इंजीनियर एवं मास्टर माइंड गिरफ्तार

भोजपुरः सेक्स रैकेट में आरा का इंजीनियर एवं मास्टर माइंड गिरफ्तार

हाजीपुर स्थित अपने ससुराल से पकड़ा गया अय्याश इंजीनियर

भभूआ से पकडा गया मास्टर माइंड

तरारी प्रखंड में मनरेगा में पोस्टेड था रोहतास का रहने वाला इंजीनियर

इंजीनियर से पूछताछ कर रही पुलिस, अब विधायक की ली जा रही जानकारी

देह व्यापार के धंधे का मास्टरमाइंड की तलाश में चल रही छापेमारी

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर व पटना के चर्चित देह व्यापार कांड में वांटेड अय्यास इंजीनियर एवं मास्टर माइंड आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इंजीनियर को सोमवार की देर रात उसे हाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि मास्टर माइंड भभुआ से दबोचा गया। इंजीनियर सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद वह हाजीपुर स्थित अपने ससुराल में छुपा था। पकड़ा गया इंजीनियर रोहतास जिले के नोखा निवासी अमरेश सिंह है। वह मनरेगा का इंजीनियर है तथा भोजपुर के तरारी प्रखंड में पोस्टेड था। उस पर आरा की रहने वाली एक किशोरी के साथ रंगरेलिया मनाने का आरोप लगा है। इस मामले में उसके खिलाफ रेप व पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इंजीनियर को आरा लाने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है। वही मास्टरमाइंड संजय पासवान उर्फ पंडित जी को भभुआ से दबोचा गया। भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने इंजीनियर एवं मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर गठित एसआईटी ने इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। गौरतलब हो कि आरा सहित अन्य जगहों की कम उम्र की लड़कियों से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जाता था। उन लड़कियों को होटल व अफसरों के आवास पर भी भेजा जाता था। 18 जुलाई की रात धंधेबाजों की चंगूल से भागी आरा की रहने वाली किशोरी ने इस रैकेट का खुलासा किया था। किशोरी ने आरा के इंजीनियर व एक विधायक के आवास पर भी जाने की बात कही थी। पुलिस ने उसी रात में धंधे की संचालिका अनिता व उसके एक सहयोगी संजीत को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में अनित देवी ने भी पूछताछ में धंधे के मास्टर माइंड का नाम बताया था। उसने भी इंजीनियर के आरा व विधायक के पटना स्थित आवास पर किशोरी को भेजने की बात स्वीकार की थी। उसके बाद एसपी ने पूरे मामले का खुलासा व धंधे में शामिल लोगों की धरपकड़ के लिए एएसपी (अॉपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की थी। टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, डीआईयू के दारोगा जन्मेजय राय व टाउन थाना इंचार्ज चंद्रशेखर गुप्ता शामिल थे।

नवीनतम खबरें :-   72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज

बिहार से लेकर यूपी तक खोजती रही पुलिस व ससुराल में छुपा रहा इंजीनियर

आरा। कम उम्र की लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाने वाले इंजीनियर की तलाश में पुलिस एक ओर बिहार से यूपी तक खाक छानती रही। वहीं अय्याशी के लिए अपनी पत्नी को धोखा देने वाला इंजीनियर अपने ससुराल में ही छुपा रहा। बता दें कि 18 जुलाई की रात देह व्यापार के मामले में नाम आने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। इसके लिए उसके हर ठिकानों पर छापेमारी की जाती रही। सूत्रों की मानें तो उसकी खोज में पुलिस आरा, पटना, रोहतास से लेकर युपी के बलिया व वाराणसी तक गयी। मोबाइल सर्विलांस की भी मदद ली जाती रही। इस दौरान इंजीनियर भी पुलिस से बचने के लिए बार-बार अपना लोकेशन बदलता रहा। आखिरकार एसआईटी में शामिल अफसर अनिता देवी से मिले क्लू और मोबाइल सर्विलांस के जरिये इंजीनियर तक पहुंच गयी।

इंजीनियर के बाद मास्टर माइंड व विधायक की ली जा रही जानकारी

आरा। चर्चित देह व्यापार के धंधे में इंजीनियर के पकड़े जाने के बाद अब विधायक की बारी है। पुलिस उनकी तलाश में सक्रियता से जुटी है। वहीं विधायक की पहचान व उनके बारे में क्लू लेने का भी प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि इंजीनियर से पूछताछ में विधायक का सुराग मिल सकता है। मालूम हो कि अनिता देवी ने पूछताछ में पटना के रहने वाले अपने जीजा संजय पासवान को धंधे का मास्टर माइंड बताया था। कहा था कि उसका जीजा पहले से ही देह व्यापार के धंधा करता था।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text!
LATEST NEWS
72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज शहर के सभी प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में आज 12 बजे से कक्षा रहेगा स्थगित फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन बिहार कौशल विकास मिशन के अंतर्गत सेंटर का उद्घाटन अनुज भरत से मिलकर गदगद हुए प्रभु श्रीराम चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. केबी सहाय को दी गयी श्रद्धांजलि चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का तीसरा दिन संपन्न दवा व्यवसायी का इंजीनियर पुत्र अगवा, सनसनी