खबरें आपकी

अंतिम सोमवारी पर हजारों भक्तों ने किया जलाभिषेक

Scroll down to content

मंदिर व शिवालयों में उमड़ी रही भक्तो की भीड़

रानीसागर गांव के श्रीपंच महादेव मंदिर में संकीर्तन के पूर्णाहुति पर हुआ भंडारे का आयोजन

खबरें आपकी,आरा/शाहपुर। सावन मास की अंतिम सोमवारी को लेकर जिले के तमाम शिवालयों में आज सुबह से ही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी रही। महिला-पुरुष भक्तों ने पूरे भक्तिभाव के साथ शिवलिंग पर दूध एवं जल से जलाभिषेक किया। इसके बाद बेलपत्र, फल-फूल, धतूरा, भांग आदि चढ़ाकर पूजा-अर्चना की।

  उधना एक्सप्रेस ट्रेन की छत पर चढ़ युवक पहुंचा दानापुर से आरा

शहर के महादेवा रोड स्थित बुढ़वा महादेव मंदिर, बिन टोली स्थित सिद्धनाथ मंदिर, महाजन टोली स्थित पातालेश्वर नाथ मंदिर, टाउन थाना स्थित जोड़ा मंदिर समेत सभी मंदिरों में पूजन हेतु भक्तों की भीड़ लगी रही। शहर के महादेवा रोड स्थित बुढ़वा महादेव मंदिर, बिंद टोली स्थित सिद्धनाथ मंदिर में भक्तों की सुविधा के लिए पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था देखी गयी।

शाहपुर: सावन के अंतिम सोमवार के दिन प्रखंड के सभी शिवालयों पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया। शिवालयों के पास मेला जैसा माहौल रहा तथा कई मंदिरों में अखंड संकीर्तन की पूर्णाहुति के बाद भंडारे का भी आयोजन किया गया। जलाभिषेक में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। तथा विधान पूर्वक भगवान शिव परिवार सहित अन्य देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना की। प्रखंड के शाहपुर स्थित शिव मंदिर में मेला का आयोजन किया गया। जहां देर रात तक भक्तों ने भगवान शिव की पूजा अर्चना की। वही दियारा क्षेत्र स्थित पट्टी गांव में बाबा सिद्ध नाथ के मंदिर में हजारो की संख्या में भक्तों ने जलाभिषेक किया। जबकि रानीसागर गांव स्थित श्री पंच महादेव शिव मंदिर भंडारे के दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लेकर प्रसाद ग्रहण किया। साथ ही साथ सहजौली, भरौली, बरिसवन तथा करनामेंपुर सहित कई गांव के शिव मंदिरों पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया।

  पुलिस ने वांटेड मुखिया प्रत्याशी के घर चिपकाया इश्तेहार



This slideshow requires JavaScript.




This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS