मैत्री मैच में पुलिस टीम विजयी दर्शकों का दिल भी जीता

मैत्री मैच में पुलिस टीम विजयी दर्शकों का दिल भी जीता

एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन 67 रन की ताबड़तोड़ पारी के साथ बने मैन ऑफ द मैच

मैत्री मैच की मुख्य भूमिका के लिए इंस्पेक्टर शम्भू कुमार भगत को चमचमाती ट्रॉफी से सम्मानित किया गया

खबरें आपकी, आरा/शाहपुर: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शाहपुर में पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय ग्रामीणों के बीच पुलिस पब्लिक मैत्री मैच का हाई स्कूल के मैदान में आयोजित की गई। जिसमें पुलिस प्रशासन की टीम ने पब्लिक टीम को 40 रनों के भारी अंतर से हरा कर खिताब पर कब्जा जमाया। निर्धारित 12 ओवरों वालो इस क्रिकेट मैच में टॉस जीतने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम के नेतृत्वकर्ता जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पारी की शुरुआत करने उतरे बतौर सलामी बल्लेबाज एसडीपीओ एसपी रंजन व सुजीत कुमार ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए 67 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

वही पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे इंस्पेक्टर शम्भू कुमार भगत ने भी लय में आते हुए पब्लिक टीम के गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी। उसके पश्चात बल्लेबाजी करने उतरे शाहपुर थानाध्यक्ष दीपनारायण सिंह ने भी अच्छे हाथ दिखाए। पुलिस टीम ने कुल 120 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी शाहपुर की पब्लिक टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में मात्र 80 रन ही बना सकी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन की टीम ने खिताब पर अपना कब्जा जमाया 59 रनों की अहम पारी खेलने वाले एसडीपीओ श्याम किशोर को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

पब्लिक टीम की अगुवाई शाहपुर नगर पंचायत के मुख्यपार्षद विजय सिंह ने किया। मैच के दौरान दर्शको ने भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की जाती रही। क्रिकेट मैच का आयोजन शाहपुर ज्ञानस्थली आवासीय विद्यालय द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता रवि यादव व रविरंजन प्रसाद, शेषनाथ गुप्ता द्वारा किया गया।

  भोजपुर का विजयी अभियान दूसरे दिन जारी रहा

मैच का आंखों देखा हाल की जानकारी उदघोषक विक्की तिवारी व चंदन कुमार ने बेहतरीन अंदाज में की। मैच में ज्ञानस्थली विद्यालय के निदेशक सुशील तिवारी, प्राचार्य सुनील कुमार मिश्र, उपमुख्यपार्षद रमेश राम, शिक्षाविद भरत प्रसाद सिन्हा, भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी, चंदन पांडे, अंकित पांडे, गोनू पांडे, रविन्द्र तिवारी, शेषनाथ गुप्ता,राजू गुप्ता, योगी यादव,टमाटर लाल,अजोध्या पासवान,प्रमोद तत्वा,जेपी गुप्ता, हरिओम गुप्ता, अन्य आदि थे।






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज