भोजपुर से पकड़ा गया आठ करोड़ की ठगी करने वाला बिहार पुलिस का जवान

भोजपुर से पकड़ा गया आठ करोड़ की ठगी करने वाला बिहार पुलिस का जवान

शहर के सटे नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो से पकड़ा गया ठग सिपाही

जवान के खिलाफ भागलपुर के नवगछिया में दर्ज है ठगी का मामले

गिरफ्तारी के बाद सिपाही को अपने साथ ले गयी भागलपुर पुलिस

खबरें आपकी,आरा। भागलपुर में अपने साथी पुलिस कर्मियों से करीब आठ करोड़ की ठगी करने वाला बिहार पुलिस का जवान आरा में पकड़ा गया। उसे गुरुवार की रात शहर से सटे नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो गांव से आरा व भागलपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया। जालसाज जवान जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के दीघा गांव निवासी सुनील कुमार है। उसके खिलाफ भागलपुर जिले के ईशाकचक थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज है। उसी के आधार पर ईशाकचक थाना की पुलिस गुरुवार को आरा पहुंची और नवादा थाना के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद ईशाकचक थाना की पुलिस सुनील कुमार को अपने साथ लेती गयी। आरा पहुंचे ईशाकचक थाना के एएसआई अनिल कुमार अकेला के अनुसार सिपाही राकेश कुमार ने दस जुलाई को सुनील कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें कहा गया है कि राजेश जब भागलपुर जिला बल में पोस्टेड था सुनील ने उससे कर्ज के तौर पर पांच लाख रुपये लिये थे। बाद में पैसे लौटाने में आनाकानी करने लगा। काफी दिनों बाद पैसे के लिए दबाव देने पर एक चेक दिया गया। वह चेक भी बाउंस कर गया। उसके बाद सुनील ने राकेश से बात करना भी बंद कर दिया। इसी बीच राजेश का तबादला हो गया।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

शेयर मार्केट के नाम पर सुनील ने करोड़ों की ठगी

आरा। बिहार पुलिस का जवान सुनील कुमार अपने साथ काम करने वाले सिपाहियों व पुलिस अफसरों से अबतक करीब आठ करोड़ की राशि ठग चुका है। भागलपुर के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती की जांच में इसका खुलासा हुआ है। इसकी जानकारी आरा पहुंचे। भागलपुर के ईशाकचक थाना के पुलिस अफसरों से मिली। अफसरों के मुताबिक सुनील ने शेयर मार्केट के नाम पर ठगी की है। उसने सिपाहियों के अलावा कुछ अफसरों को भी चूना लगाया है। सिपाही राजेश कुमार से ठगी की बात सामने आने के बाद सुनील की कलई खुलने लगी। एसपी के आदेश पर अन्य सिपाही भी उसके खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचने लगे थे। इस क्रम में पुलिस को पता चला कि सुनील अबतक सात से आठ करोड़ रुपये हजम कर चुका है। वह भागलपुर के जवानों व अफसरों के लिए मोस्ट वांटेड भी बन गया है।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया

…..






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज