शाहपुर दियारा में राजद नेता हीरा ओझा ने चलाया सदस्यता अभियान

शाहपुर दियारा में राजद नेता हीरा ओझा ने चलाया सदस्यता अभियान

This slideshow requires JavaScript.

ग्रामीणों ने गंगा नदी के जलस्तर में काफी तेजी से हो रहे बढ़ोतरी के बारे में राजद नेता को अवगत कराया।

बाढ़ के खतरों का निरीक्षण कर राशन व नावों की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करें सरकार:- हीरा ओझा

खबरें आपकी,आरा/शाहपुर प्रखंड के दियारा क्षेत्र लक्षु टोला, दामोदरपुर, बहोरनपुर पंचायत में राजद नेता हीरा ओझा ने सदस्यता अभियान चलाकर काफी संख्या में युवाओं सहित अन्य लोगों को पार्टी से जोड़ा। इस दौरान गंगा के तटीय क्षेत्रों के ग्रामीणों ने गंगा नदी के जलस्तर में काफी तेजी से हो रहे बढ़ोतरी के बारे में राजद नेता को अवगत कराया। राजद नेता हीरा ओझा ने कहा की ग्रामीणों ने बतलाया कि बाढ़ के प्रकोप से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। राशन की पर्याप्त व्यवस्था जैसे: आलू, चूड़ा, सत्तू, गैस का सिलिंडर, दवाइयाँ, नमकीन और बिस्किट के पैकेट आदि के साथ मिट्टी का अतिरिक्त तेल जरूरी होता है राजद नेता हीरा ओझा ने बाढ़ के खतरों को देख सरकार से नावों की पर्याप्त व्यवस्था करने की मांग की गई।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

राजद नेता ने कहा कि शाहपुर विधानसभा के दोनों प्रखंड के अधिकांश गांव बाढ़ के पानी के चपेट में आ जाते है फसलों के साथ जानमाल का भारी नुकसान होता है संभावित खतरों को देखते हुए निरीक्षण कर प्रभावित होने वाले लोगों को शीघ्र ही सुरक्षा मानक के संदर्भ में सूचना एवं अन्य जरूरी उपायों को कारगर तरीके से पर्याप्त व्यवस्था किया जाये।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज