एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के चाचा व चचेरे भाई समेत तीन गये जेल फायरिंग कांड

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के चाचा व चचेरे भाई समेत तीन गये जेल  फायरिंग कांड

जिलाध्यक्ष व उनके दोस्त को गोली मारने के मामले में थे आरोपित

बंटवारे के विवाद में छात्र नेता को रविवार को मारी गयी थी गोली

खबरें आपकी,आरा। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष समेत दो लोगों को गोली मारे जाने में पुलिस ने तीन लोगों को जेल भेज दिया गया। इनमें छात्र नेता के चाचा योगेंद्र सिंह, उनके बेटे मंटू सिंह व शहर के एक ग्रिल दुकानदार कन्हैया शामिल हैं। तीनों फायरिंग में नामजद आरोपित हैं। घटना के बाद ही तीनों गिरफ्तार कर लिया गया था। अब पुलिस फरार चल रहे दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है। इसके लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। विदित हो कि रविवार की सुबह डीएम कोठी रोड में छात्र नेता मनीष सिंह उर्फ डुलडुल सिंह व उनके दोस्त अप्पू सिंह को गोली मार दी गयी थी। इस संबंध में छात्र नेता द्वारा अपने चाचा व चचेरे भाई समेत चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छात्र नेता के चाचा, चचेरे भाई व ग्रिल दुकानदार समेत तीन लोगों को पकड़ लिया था। साथ ही पूछताछ के लिए दर्जन भर लोगों को हिरासत में भी लिया गया था।

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

हथियार के साथ गिरफ्तार युवक भेजा गया जेल

आरा। छात्र नेता को गोली मारने में शामिल आरोपित की धरपकड़ के दौरान पुलिस ने हथियार व गोली के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था। वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेया गांव निवासी सुनील कुमार सिंह है। उसके पास से एक पिस्टल व तीन गोलियां बरामद की गयी थी। इस मामले में सुनील कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बुधवार को उसे भी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। इसके पूर्व उसका मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। जानकारी के अनुसार पुलिस गोली मारने में आरोपित चंदन सिंह के तलाश में उसके गांव भदेया गयी थी। तभी उसका दोस्त सुनील कुमार सिंह पिस्टल व गोली के साथ हाथ लग गया।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

चार दिनो के रिमांड पर आया चंदन सिंह, पूछताछ शुरू

आरा। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष समेत दो लोगों को गोली मारने में आरोपित चंदन सिंह से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे चार दिन की रिमांड पर लिया है। नवादा थानाध्यक्ष ललन कुमार द्वारा उसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसपी सुशील कुमार ने भी देर रात पूछताछ की। पुलिस उससे छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने के सही कारणों की जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किसके इशारे पर गोली मारी गयी थी। बता दें कि भदेया गांव निवासी चंदन सिंह पर ही गोली मारे जाने का आरोप लगा है। उस घटना के बाद चंदन सिंह आरा छोड़ भाग गया था। पुलिस उसके पीछे यूपी तक गयी थी। उसके बाद उसने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज