भोजपुर:-सदयता अभियान को ले जाप ने की बैठक

भोजपुर:-सदयता अभियान को ले जाप ने की बैठक

संगठन की मजबुती पंचायतों व बूथ स्तर तक हो इसके लिए गांवों तक सदस्यता अभियान चलाया जायेगा:-डॉ ब्रजेश

जाप युवा परिषद भी अपने स्तर से पंचायत व प्रखंडों में कैम्प लगाकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगी:-रघुपति

खबरें आपकी,आरा:- शहर के रमना मैदान स्थित जेपी स्मारक के प्रांगण में जन अधिकार पार्टी (लो०) भोजपुर की सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक की गयी। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने एवं संचालन सुजीत कुशवाहा ने किया।प्रदेश से मिली सूचना के आलोक में बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि संगठन की मजबुती पंचायतों व बूथ स्तर तक हो इसके लिए गांवों तक सदस्यता अभियान चलाया जायेगा।जिले के सभी प्रखंडों में कैम्प लगाकर व्यापक रूप से सदस्यता अभियान चलाया जायेगा।प्रखंडों में सदस्यता अभियान के लगनेवाले कैम्प में जिला एवं प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

  जिला प्रशासन नौका विहार करने में मस्त- कयामुद्दीन अंसारी

युवा परिषद के जिलाध्यक्ष रघुपति यादव ने कहा कि अभी तक भोजपुर जिला में जनसमस्याओं को लेकर जाप युवा परिषद हर मौकों पर जानता के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ते रही है। सदस्यता अभियान में भारी संख्या में युवाओं को जोड़ने का काम करेंगे।जाप युवा परिषद भी अपने स्तर से पंचायत व प्रखंडों में कैम्प लगाकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगी। बैठक में पार्टी के अन्य नेताओं ने संबोधित किया एवं पार्टी की मजबूती को ले सदयता अभियान चलाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर बैठक में संजय यादव,सदर प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार, अच्छेलाल,हरेंद्र कुमार,सूर्यनाथ सिंह,हरे कृष्णा सिंह,लड्डू यादव,मनोज यादव,राजेंद्र यादव,डॉक्टर बैजनाथ सिंह,श्री भगवान सिंह,मोहम्मद परवेज आलम,मोहम्मद अबरार, रितेश कुमार,दीपक कुमार आदि नेता उपस्थित रहे।

  जिला प्रशासन नौका विहार करने में मस्त- कयामुद्दीन अंसारी






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज