छात्र विरोधी नीतीश जी ने शिक्षा को रसातल में पहुंचा दिया:-सृजन स्वराज

छात्र विरोधी नीतीश जी ने शिक्षा को रसातल में पहुंचा दिया:-सृजन स्वराज

समाज मे सरकार के दोहरे चरित्र को छात्र ही प्रदर्शित करने का काम करते हैं:-कन्हैया

शिक्षा का निजीकरण कर सरकार गरीबों को उच्च शिक्षा से वंचित करने की साजिश कर रही है:-आलोक

खबरें आपकी,आरा:- बिहार की गिरती शिक्षा व्यवस्था , शिक्षा के निजीकरण , वीकेएसयू में व्याप्त भ्रष्टाचार सहित छात्र – छात्राओं के बुनियादी सवालों को लेकर छात्र राष्ट्रीय जनता दल , वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय इकाई एवं भोजपुर जिला इकाई द्वारा स्थानीय अम्बेडकर छात्रावास के सभागार में छात्र सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छात्र राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सृजन स्वराज ने संबोधित करते कहा कि छात्र राजद हमेशा छात्र-छात्राओं के बुनियादी सवालों पर लड़ते रही है। शिक्षा का निजीकरण,सेशन लेट,फीस बढ़ोतरी,सीट कट,फण्ड कट,आरक्षण रोस्टर से लगातार हो रहे छेड़छाड़ एवं विश्वविद्यालयों की मनमानी जैसे तमाम मुद्दों पर कैंपस से लेकर सड़क व सदन तक लड़ने का काम किया है। उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार छात्र विरोधी है।जब भी हम छात्रों की हक की बात करते हैं तो बदले में झूठे मुकदमे दर्ज कर हमे फंसाया जाता है लेकिन हम सभी लालुवादी विचारधारा के सिपाही है नीतीश कुमार के ऐसे गीदड़ भभकियों से डरने वाले नही वल्कि छात्र हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे। वीकेएसयू में होने वाले आगामी छात्र संघ चुनाव पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संगठन को एकजुट हो कर चुनाव में भागीदारी करनी है। छात्र राजद सभी पदों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी।इस मौके पर छात्र प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत की गयी।

  जिला प्रशासन नौका विहार करने में मस्त- कयामुद्दीन अंसारी

छात्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि कन्हैया प्रसाद ने कहा कि वर्तमान समय में चाहे बिहार सरकार हो या केंद्र सरकार इनके नजर में इनके सबसे बड़े दुश्मन छात्र और नवजवान ही हैं क्योंकि समाज मे सरकार के दोहरे चरित्र को छात्र ही प्रदर्शित करने का काम करते हैं। ऐसी छात्र विरोधी सरकार को गद्दी से उखाड़ फेंकने की जरूरत है तब जा कर कैंपस में शुद्ध शैक्षणिक वातावरण कायम होगा। श्री प्रसाद ने छात्र राजद के कार्यकर्ताओं का हौशला बढ़ाते हुए कहा कि आगामी छात्र संघ चुनाव में हरसंभव मदद करने का काम करेंगे।

  रोजगार नहीं तो सरकार नहीं को ले जाप (लो०) ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

This slideshow requires JavaScript.

छात्र राजद के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष सह वीकेएसयू प्रभारी आलोक रंजन ने कहा कि विवि में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ़ छात्र राजद अग्रणी भूमिका की लड़ाई लड़ती रही है। आलोक ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश मे “One Nation One Education” की बात नही हो रही है। दलितों -पिछड़ो को शिक्षा का निजीकरण कर के उच्च शिक्षा से वंचित करने का साजिश चल रहा है। जिसको नाकाम करने के लिए छात्र राजद प्रतिबद्ध है।छात्र राजद भोजपुर जिलाध्यक्ष अनुराग पाण्डेय ने कहा कि शिक्षा के साथ साथ रोजगार के भी अवसर समाप्त किये जा रहे हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता विवि अध्यक्ष विशाल यादव ने एवं संचालन करते छात्र संघ प्रतिनिधि राहुल कुमार उर्फ राजा पासवान ने कहा कि छात्र राजद का यह छात्र सम्मेलन ऐतिहासिक है। उन्होंने तमाम छात्र-छात्राओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके हक और अधिकार की लड़ाई सदैव मजबूती के साथ लड़ते रहेंगे।कार्यक्रम में छात्र राजद के मुख्य प्रवक्ता संजय साहनी,प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप यादव,छात्र प्रधान संजीत पासवान,मुन्ना प्रतीक आनंद,मनोज यादव,अमित कुमार ठाकुर,मुन्ना सम्राट,राजेश यादव,रवि राज,छोटू यादव,अनूप मौर्य,रणवीर कुमार,अब्दुल आलम,मनीष अनिकेत , नितेश तिवारी,मोहित यादव,कन्हैया यादव,राहुल गुप्ता,कुणाल कुमार सिंह,बीरबल तिवारी,विकास पासवान,अंकित यादव,ऋषिराज पाल,प्रशांत शाही,विशाल,सुनील,सामु सम्राट,तहसीन,रंजन समेत सैकड़ो छात्र आदि उपस्थित रहे।

  रोजगार नहीं तो सरकार नहीं को ले जाप (लो०) ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन





This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज