आरा सेक्स कांड में फंसे विधायक, किशोरी ने लिया नाम

आरा सेक्स कांड में फंसे विधायक, किशोरी ने लिया नाम

बढ़ी मुश्किलें

किशोरी के बयान का खुला लिफाफा, तो सामने आया राज

गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी देगी पुलिस

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर व पटना के चर्चित सेक्स कांड में विधायक की मुश्किलें बढ़ गयी है। किशोरी के पुनर्बयान में विधायक का नाम आया है। मंगलवार को किशोरी के बयान का लिफाफा खुलने के बाद इसकी चर्चा तेज हो गयी है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन सूत्रों की मानें तो किशोरी द्वारा कोर्ट में दर्ज कराये गये 164 के बयान में विधायक पर गंदा काम करने का आरोप लगाया गया है। बयान में कहा गया है कि सेक्स रैकेट की संचालिका अनिता देवी उसको विधायक के पास ले जाती थी। इधर, सूत्रों की मानें तो विधायक का नाम आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो उठी है। विधायक की गिरफ्तारी की प्रक्रिया भी शुरू की जा रही है। माना जा रहा कि पुलिस गिरफ्तारी का वारंट हासिल करने के लिए जल्द ही कोर्ट जाने वाली है। वहीं सेक्स कांड में नाम आने के बाद से ही विधायक का मोबाइल बंद व नॉट रिचेबल बता रहा है। एसपी सुशील कुमार भी सेक्स कांड में विधायक का नाम आने के बारे में कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस मामले में जिस किसी का भी नाम आयेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। विधायक का भी नाम आया होगा, तो वारंट के लिए पुलिस कोर्ट जायेगी। बता दें कि आरा की एक नाबालिग से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। 18 जुलाई की रात किशोरी धंधेबाजों की चंगूल से किशोरी के भागने के बाद मामले का खुलासा हुआ था। बाद में किशोरी की निशानदेही पर उसी दिन रैकेट चलाने वाली अनिता देवी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। तब भी किशोरी ने देह व्यापार के लिए आरा के इंजीनियर व एक विधायक के आवास पर भी जाने की बात कही थी। धंधे की संचालिका अनिता ने इस बात को सच बताया था। इस मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड व इंजीनियर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

  प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष

मीडिया में बयान आने के बाद मचा था बवाल

आरा। सेक्स रैकेट की दलदल से निकली किशोरी का मीडिया में बयान आने के बाद बवाल मच गया था। उसके बाद पूरे मामले की जांच करने पटना से महिला विकास मंच की एक टीम भी आरा पहुंची थी। बता दें कि किशोरी न्याय की आस लेकर 1 सितबंर को आरा आये केंद्रीय मंत्री सह सांसद से मिलने गयी थी। हालांकि तब उसकी मंत्री से मुलाकात नहीं हो सकी थी। उसके बाद उसने मीडिया के सामने न्याय नहीं मिलने की शिकायत की थी। कहा था कि विधायक ने उसके साथ गंदा काम किया है। साथ ही उससे एक सादे कागज पर जबरन साइन भी करा लिया गया है। उसका कहना था कि कुछ लोगों द्वारा उसे धमकी भी दी जा रही है। उससे जिले में खलबली मच गयी थी। उसके बाद किशोरी का फिर से कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया।

  जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार 






This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज