पहले किया गंदा काम फिर दिया जाने लगा प्रलोभन व धमकी

पहले किया गंदा काम फिर दिया जाने लगा प्रलोभन व धमकी

किशोरी को मोबाइल थमा प्रलोभन देने का किया गया प्रयास

मोबाइल जब्त कर छानबीन और प्रलोभन व धमकी देने वालों की पहचान में जुटी पुलिस

खबरें आपकी,आरा। शहर की रहने वाली किशोरी के साथ पहले गंदा काम किया गया। उसके बाद प्रलोभन देकर चूप रखने का प्रयास किया गया। इसके तहत किशोरी को एक नया मोबाइल भी दिया गया। सूत्रों की मानें तो उसे पैसे का लालच भी दिया गया। वहीं बात नहीं बनते देख किशोरी को धमकी भी दी जाने लगी। इस कारण प्रलोभन देने वालों का पूरा खेला ही बिगड़ गया। बीच में महिला विकास मंच के आ जाने से यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। वह मोबाइल अब पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके तहत किशोरी को मोबाइल देने वाले की पहचान की जा रही है। साथ ही धमकी देने वालों की भी तलाश शुरू कर दी गयी है। पुलिस का कहना है कि इनलोगों द्वारा केस को को प्रभावित करने का प्रयास किया गया है। इनलोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। सूत्रों की मानें तो सेक्स रैकेट का खुलासा होने व विधायक का नाम आने के बाद से ही कुछ लोगों द्वारा किशोरी पर दबाव दिया जाने लगा था। इसके लिए धमकी के साथ प्रलोभन भी दिये जा रहे थे। इसमें शहर के ही एक युवा नेता का नाम सामने आया था। वह विधायक का करीबी व किसी प्रकोष्ठ का राज्य स्तर का नेता बताया जा रहा है।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया

किशोरी को धमकी देने में नाम आने के बाद से गायब हो गया युवा नेता

आरा। बताया जाता है कि महिला विकास मंच की सदस्यों के सामने किशोरी ने धमकी देने वालों के बारे में बताया था। उसके बाद महिला विकास मंच की टीम जानकारी लेने के लिए उस युवा नेता के घर गयी थी। सूत्रों के अनुसार तब युवा नेता के घरवालों व टीम के बीच नोकझोंक भी हुइ थी। उसके बाद से ही वह नेता गायब बताया जा रहा है। बता दें की महिला विकास मंच के आने के बाद पीड़ित किशोरी को काफी बल मिला था। मंच की पहल के बाद ही इस मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया। इसका नतीजा हुआ कि इस मामले में राजद विधायक कि नाम सामने आ सका। बताया जाता है कि किशोरी फिलहाल महिला विकास मंच की देखरेख में है।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया

भोजपुरः पहली बार किसी विधायक के दामन पर लगा गंदा दाग

आरा। भोजपुर में पहली बार किसी विधायक के दामन पर इस तरह के दाग लगे हैं। इससे जिले की खादी दागदार हुई है। दबंग छवि वाले विधायक पर दुष्कर्म के आरोप से जिले के राजनीतिक हलके में भी काफी सन्नाटा पसरा है। वैसे तो सेक्स कांड में आरोपित विधायक की छवि दबंग की रही है। उन पर पूर्व में हत्या सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं। लेकिन किसी किशोरी के साथ गंदा करने जैसा आरोप पहली बार लगा है। इससे विधायक व उनके परिवार के लोग भी सकते में हैं।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया





This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज