पिता की हत्या में गवाही देने गये बेटे को दी गयी जान मारने की धमकी

पिता की हत्या में गवाही देने गये बेटे को दी गयी जान मारने की धमकी

आरा कोर्ट कैंपस में ही गवाह व उसके बड़े पिता को दी गयी धमकी

धमकी देने में तीन लोगों के खिलाफ नगर थाने में नामजद एफआईआर दर्ज

दहशत में गवाह का पुरा परिवार, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

खबरें आपकी,आरा। शहर में करीब ढाई वर्ष पूर्व मिठाई दुकानदार की हत्या में गवाही देने गये उसके बेटे व बड़े भाई को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। हत्या के आरोपितों द्वारा कोर्ट कैंपस में पुलिस के सामने ही धमकी दी गयी। कहा गया कि अगर आगे किसी ने गवाही दी, तो उसकी हत्या कर दी जायेगी। यह घटना सोमवार की शाम की है। पूरी घटना कोर्ट कैंपस में लगे सीसीटीवी में कैद होने की बात कही गयी है। इस संबंध में शहर के गौसगंज मुहल्ला निवासी सूरज चौरसिया द्वारा टाउन में आवेदन दिया गया है। उसमें अजय केशरी उर्फ नन्हक, अरुण केशरी उर्फ भुअर व बिट्टू केशरी पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है। तीनों आरोपित गौसगंज के ही रहने वाले हैं। आवेदन के अनुसार सूरज चौरसिया सोमवार को अपने बड़े पिता रामनाथ चौरसिया के साथ गवाही देने कोर्ट गया था।उसके बाद दोनों अगली तारीख के लिए कोर्ट चैंबर के बाहर खड़े थे। तभी हाथ में हथकड़ी लगाये अजय केशरी उर्फ नन्हक पहुंच गया। उसके साथ अरुण केशरी उर्फ भुअर व बिट्टू केशरी भी थी। इस दौरान तीनों गाली- गलौज करने लगे। कहने लगे कि बाहर निकलेंगे, तो जान से मार देंगे। अब तुम्हारे परिवार को कोई भी गवाही देने कोर्ट आया, तो उसकी हत्या कर दी जायेगी। उससे उसका पूरा परिवार दहशत में है। सूरज चौरसिया द्वारा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गये।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया

होली के दिन कर दी गयी थी मिठाई दुकानदार की हत्या

आरा। शहर के गौसगंज में 12 मार्च 2017 को दोपहर में मिठाई दुकानदार अशोक चौरसिया की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। ठीक होलिका दहन के दिन मिठाई दुकानदार की हत्या से शहर में सनसनी मच गयी थी। तब उसे लेकर लोगों ने हंगामा भी किया था। उस मामले में पड़ोस के ही आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उस मामले में ट्रायल चल रहा है। उसी मामले में मिठाई दुकानदार का पुत्र गवाही देने गया था। इस मामले में अभी पांच अन्य लोगों की गवाही होनी बाकी है।

  शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी





This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज