राजद विधायक के घर कुर्की को लेकर छावनी बना रहा अगिआंव बाजार

राजद विधायक के घर कुर्की को लेकर छावनी बना रहा अगिआंव बाजार

विधायक को मिला अपनों का साथ, सभी बोले: साजिश के तहत फंसाया

किसी स्थिति से निपटने की थी तैयारी, बज्र वाहन भी रहा मौजूद
पुलिस व विधायक समर्थकों की भीड़ से अगिआंव में पूरे दिन रही गहमागहमी

खबरें आपकी,आरा। किशोरी के साथ गंदा काम करने में फरार चल रहे संदेश के राजद विधायक अरुण यादव के घर रविवार को गहमागहमी और तनावपूर्ण माहौल के बीच कुर्की की कार्रवाई की गयी। इस दौरान पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार थी। इसके लिए सुरक्षा के काफी सख्त प्रबंध किये गये थे। काफी संख्या में पुलिस बल के साथ सीआईटी व लाठी बल के जवान के साथ बज्र वाहन को भी तैनात किया गया था। मजिस्ट्रेट के रूप में आरा एसडीओ अरुण प्रकाश
मौजूद थे। इसके अलावा एएसपी (अॉपरेशन) नितिन कुमार, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, डीएसपी रक्षित श्याम सुंदर प्रसाद कश्यप, पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद, ट्रेनी अफसर अभिजीत कुमार गौतम, केस के आईओ चंद्रशेखर गुप्ता सहित करीब दर्जन भर थाना इंचार्ज भी अपने-अपने थानों की पुलिस के साथ तैनात रहे। इससे अगिआंव से लेकर लसाढी गांव तक का इलाका छावनी बना रहा। वहीं विधायक के घर की कुर्की की सूचना पर काफी संख्या में समर्थक भी अगिआंव पहुंच गये थे। सुबह से ही समर्थकों का अगिआंव पहुंचना शुरू हो गया था।ऐसे में दोपहर होते-होते हजारों की संख्या में समर्थक पहुंच गये थे। इससे अगिआंव में पूरे दिन गहमागहमी बनी रही।

कुर्की-जब्ती की चर्चा के बीच विधायक के आवास पर लगा जनता दरबार

आरा। चर्चित सेक्स कांड में फरार चलने व कुर्की-जब्ती की चर्चाओं के बीच भी रविवार को राजद विधायक के अगिआंव स्थित आवास पर जनता दरबार का आयोजन किया गया। इस दौरान विधायक की पत्नी, जिप अध्यक्ष आरती देवी, उपाध्यक्ष फुलवंती देवी और अगिआंव प्रखंड प्रमुख मुकेश यादव की उपस्थिति में लोगों की समस्यायें सुनी गयी और उनका निपटारा किया गया। काफी लोगों को मदद भी की गयी। हर बार की तरह इस बार भी काफी संख्या में लोग अपनी फरियाद लेकर जनता
दरबार में पहुंचे थे। हालांकि कुर्की की खबर सुन काफी संख्या में समर्थक भी पहुंच गये थे। बताया जाता है कि राजद विधायक अरुण द्वारा करीब आठ साल से लगातार अपने जनता दरबार लगाया जा रहा है। फरार चलने की स्थिति में भी जनता दरबार चल रहा है।

विधायक को मिला अपनों का साथ, सभी बोले: साजिश के तहत फंसाया

आरा। सेक्स कांड जैसी मुसीबत में फंसे राजद विधायक अरुण यादव को अपनों का साथ मिला है। रविवार को कुर्की की सूचना मिलने पर उनके अधिकतर सगे अगिआंव पहुंच गये। इस दौरान सभी ने एक स्वर में कहा कि एक साजिश के तहत विधायक को फंसाया जा रहा है। कहा कि विधायक के बढ़ते कद से कुछ लोग घबरा गये हैं। इस कारण विधायक को परेशान किया जा रहा है। सभी ने कहा कि उनको प्रशासन व कोर्ट पर पूरा भरोसा है। इस मामले में विधायक निर्दोष साबित होंगे। विधायक की पत्नी किरण देवी ने भी कहा कि उनको कुछ लोगों द्वारा राजनीतिक साजिश कर फंसाया जा रहा है। इस असवर पर भोजपुर जिप अध्यक्ष आरती देवी, उपाध्यक्ष फुलवंती देवी, अगिआंव प्रखंड प्रमुख मुकेश यादव और मुखिया भूपेंद्र यादव सहित अन्य लोग थे।






Don`t copy text!
LATEST NEWS