शाहपुर:-गांधी जयंती पर राजद नेता हीरा ओझा ने महादलितों के बीच बांटे फल

शाहपुर:-गांधी जयंती पर राजद नेता हीरा ओझा ने महादलितों के बीच बांटे फल

प्रसिद्ध सांता क्लॉज की तरह दलितों के सांता क्लॉज बने श्री ओझा अचानक दलित टोलों में पहुंचकर टॉफी,चॉकलेट फल वस्त्र का करने लगते है वितरण

खबरें आपकी, आरा/शाहपुर:- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वी जयंती के शुभ अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं ने हीरा ओझा के नेतृत्व में विभिन्न गांवो के महादलित समुदाय के लोगों के बीच फल का वितरण किया।
अपना खून पसीना बहाकर देश को सुदृढ़ करने का कार्य करनेवाले राजद के वरीय नेता सह अवकाश प्राप्त सीआरपीएफ के कमांडेंट हीरालाल ओझा दलित बस्तियों के लोगों की माने तो हर कोई उन्हें अपना मालिक कोई चाचा,कोई बाबा कहता है।प्रसिद्ध सांता क्लॉज की तरह दलितों के सांता क्लॉज बने श्री ओझा ने महादलित समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी अपने पूरे जीवन काल में एकता, राष्ट्रभक्ति एवं भेदभाव को बुलाकर एक साथ एक सूत्र में पिरोकर रहने को प्रेरित करते रहे, जो आज के परिवेश में भी पूरी तरह से प्रासंगिक है। भेदभाव को भूलकर सामाजिक एकता को मजबूत कर लोगों को एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि समाजिक न्याय एवं समता मूलक समाज के पुरोधा लालू जी के पद चिन्हों का अनुसरण कर शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न दलित वस्तियो में फल वितरित कर जन जागरण अभियान चलाया गया।इस अवसर पर दीपक ओझा,हर्षित ओझा,दीपू ओझा आदि अन्य ने सहयोग किया।






Don`t copy text!
LATEST NEWS