आरा में नदी की तेज धार में बह गया बाइक सवार, तलाश जारी

आरा में नदी की तेज धार में बह गया बाइक सवार, तलाश जारी

आरा-सलेमपुर रोड पर सनदिया के समीप नदी में रात में गिरा युवक

मौके पर मौजूद लोगों ने बचाने का किया प्रयास, पर नहीं मिली सफलता

नदी के पुल की रेलिंग पर लटकी मिली बाइक

खबरें आपकी,आरा। आरा-सलेमपुर रोड में बड़की सनदिया स्थित लोहा पुल डायवर्सन पर बुधवार की रात एक बाइक सवार नदी में गिर गया। उसके नदी की तेज धार में बह जाने की संभावना जतायी जा रही है, जबकि उसकी बाइक पुल की रेलिंग पर फंस गयी। घटना बुधवार की रात करीब दस बजे की बतायी जा रही है। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, पर सफलता नहीं मिल सकी। सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है और युवक की तलाश शुरू कर दी गयी है। भोजपुर मुखिया संघ के प्रधान महासचिव राजेश्वर पासवान ने बताया कि रात में बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर नदी में गिर पड़ा।

रात में ही एसपी और थानाध्यक्ष को सूचना दे दी गयी। उन्होंने कहा कि लगभग 10 माह से पुल क्षतिग्रस्त है। लेकिन जिला प्रशासन द्वारा अबतक सिर्फ डायवर्सन मरम्मत ही किया जाता रहा है। आज तक पथ निर्माण विभाग द्वारा पुल स्वीकृत कर पुल निर्माण नहीं कराया गया। अगर पुल बन गया होता, तो आज बाइकर्स की जान नहीं जाती। कहा कि पुल निर्माण कराने पर कब आरा-सलेमपुर रोड को जाम किया जायेगा।


Don`t copy text!
LATEST NEWS
लल्लू सिंह के तेरहवीं में शामिल हुए गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशाम सेवाएं के डीजी सह महासमादेष्टा राकेश कुमार मिश्र आराः नदी में डूबने से किशोर की मौत, अफरातफरी आरा में राजस्थान से ट्रक लेकर आये युवक की बीमारी से मौत भोजपुरः साइकिल से घर लौट रहे दो युवकों को वाहन ने मारी ठोकर, घायल भोजपुरः शवों के साथ ही दफन हो गया दो हत्याओं का राज महिलाओं का फोटो लेने के विवाद में फायरिंग, दो को गोली मारी संभावना स्कूल में "जल संरक्षण" विषय पर गुरुवार को लगेगी विज्ञान प्रदर्शनी नवमनोनीत विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखण्ड अध्यक्षो की समन्वय हेतु संयुक्त बैठक समपन्न आधुनिक तकनीक से मरीजों का होगा इलाज : डॉ वंदना अधिवक्ता रामदेव सिंह और राघव शरण लाल के निधन कोर्ट में रहा नो वर्क
%d bloggers like this: