चालक के नशे में होने से खाई में गई बोलेरो

चालक के नशे में होने से खाई में गई बोलेरो

पुलिस गाड़ी के नम्बर के आधार पर उसे बरामद करने में जुटी

खबरें आपकी,आरा/बड़हरा: बक्सर – कोईलवर तटबंध सड़क पर सिन्हा ओपी क्षेत्र के कुदरिया गांव के समीप ड्राइवर के नशे की हालत में होने कारण अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बोलेरो में सवार महिलाएं एवं बच्चे घटना में बाल बाल बच गए। जिन्हें स्थानीय लोगों तथा राहगीरों की मदद से गाड़ी से बाहर निकाला गया। गाड़ी में सवार किसी भी यात्री के घायल होने की सुचना नहीं है। वाहन मालिक ट्रैक्टर के सहारे गाड़ी को खाई से निकलवाकर मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस गाड़ी के नम्बर के आधार पर उसे बरामद करने में जुट गई है ।

मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के घेघटा गांव से एक साह परिवार के लोग मुंडन कराने सिन्हा ओपी क्षेत्र के महुली गंगा नदी गए हुए थे।मुड़न के बाद वे अपने घर लौट रहे थे।इसी दौरान बोलेरो चालक के शराब के नशे में होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर कुदरिंया गांव के मोड़ के पास गहरी खाई में चली गयी। ओपी प्रभारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।लेकिन वाहन मालिक ट्रैक्टर की मदद से बोलेरो निकालकर भाग गया था।पुलिस उक्त गाड़ी का पता लगाने में जुट गई है।


Don`t copy text!
LATEST NEWS
सदर अस्पताल में डॉ. विकास ने अॉपरेशन कर निकाली पैर में फंसी गोली लल्लू सिंह के तेरहवीं में शामिल हुए गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशाम सेवाएं के डीजी सह महासमादेष्टा राकेश कुमार मिश्र आराः नदी में डूबने से किशोर की मौत, अफरातफरी आरा में राजस्थान से ट्रक लेकर आये युवक की बीमारी से मौत भोजपुरः साइकिल से घर लौट रहे दो युवकों को वाहन ने मारी ठोकर, घायल भोजपुरः शवों के साथ ही दफन हो गया दो हत्याओं का राज महिलाओं का फोटो लेने के विवाद में फायरिंग, दो को गोली मारी संभावना स्कूल में "जल संरक्षण" विषय पर गुरुवार को लगेगी विज्ञान प्रदर्शनी नवमनोनीत विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखण्ड अध्यक्षो की समन्वय हेतु संयुक्त बैठक समपन्न आधुनिक तकनीक से मरीजों का होगा इलाज : डॉ वंदना
%d bloggers like this: