छेड़खानी का विरोध करने पर रिटायर फौजी को पीटा, गोली भी चलायी

छेड़खानी का विरोध करने पर रिटायर फौजी को पीटा, गोली भी चलायी

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के घांघर गांव की रविवार की शाम की घटना

जख्मी फौजी बोला-मारपीट करने वालों ने मुंह में डाल दिया पिस्टल

गोली भी चलायी, पर मिस्ड फायर हो गयी व जान बच गयी

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के घांघर गांव में रविवार की शाम छेड़खानी का विरोध करने पर एक रिटायर फौजी की जमकर पिटाई कर दी गयी। इसमें फौजी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस दौरान फौजी पर गोली भी चलायी गयी, पर मिस्ड फायर हो गयी। जख्मी फौजी ने यह आरोप लगाया है। फौजी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। छेड़खानी व मारपीट का आरोप गांव के ही चार लोगों पर लगाया जा रहा है।

फौजी के अनुसार रविवार की शाम उसकी नतिनी घर में अकेली थी। वह बाहर बैठे थे। तभी चार युवकों ने उनकी नतिनी को पकड़ लिया। इस पर उसकी नतिनी ने शोर मचाया तो वह दौड़कर पहुंचे और युवकों से भिड़ गये। इसके बाद बदमाशों ने लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसी क्रम में उस पर गोली चलायी गयी, पर मिस्ड फायर हो गयी। फौजी के अनुसार उसके बाद उसके मुंह में पिस्टल डाल गोली मारने की धमकी दी गयी। बाद में गांव के ही कुछ लोग पहुंचे। तब जाकर सभी बदमाश भागे और उनकी जान बच सकी। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Don`t copy text!
LATEST NEWS
सदर अस्पताल में डॉ. विकास ने अॉपरेशन कर निकाली पैर में फंसी गोली लल्लू सिंह के तेरहवीं में शामिल हुए गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशाम सेवाएं के डीजी सह महासमादेष्टा राकेश कुमार मिश्र आराः नदी में डूबने से किशोर की मौत, अफरातफरी आरा में राजस्थान से ट्रक लेकर आये युवक की बीमारी से मौत भोजपुरः साइकिल से घर लौट रहे दो युवकों को वाहन ने मारी ठोकर, घायल भोजपुरः शवों के साथ ही दफन हो गया दो हत्याओं का राज महिलाओं का फोटो लेने के विवाद में फायरिंग, दो को गोली मारी संभावना स्कूल में "जल संरक्षण" विषय पर गुरुवार को लगेगी विज्ञान प्रदर्शनी नवमनोनीत विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखण्ड अध्यक्षो की समन्वय हेतु संयुक्त बैठक समपन्न आधुनिक तकनीक से मरीजों का होगा इलाज : डॉ वंदना
%d bloggers like this: