भोजपुर में एक ही रात मिली दो सिर कटी लाश, चौबीस घंटे बाद भी शवो की नही हुई पहचान

भोजपुर में एक ही रात मिली दो सिर कटी लाश, चौबीस घंटे बाद भी शवो की नही हुई पहचान

चौकीदार के बयान पर केस दर्ज कर तफ्तीश में जुटी टाउन व बड़हरा पुलिस

बड़हरा थाना की पुलिस ने लावारिस सेवा केंद्र को सौंपा शव

एक ही स्टाइल में दो युवकों की अलग-अलग हत्या किये जाने से पुलिस हलकान

खबरें आपकी,आरा। भोजपुर में शनिवार की रात अलग-अलग जगहों से दो सिरकटी लाश मिलने से पूरे जिले में सनसनी मची है। एक ही स्टाइल में दो युवकों की हत्या कर शव गायब किये जाने से पुलिस भी हलकान है। वहीं 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी किसी शव की पहचान नहीं हो सकी है। इससे पुलिस की उलझन और भी बढ़ गयी है।

पुलिस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। हालांकि टाउन और बड़हरा थाना की पुलिस चौकीदार के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश में जुट गयी है। दोनों शव की पहचान की भी कोशिश की जा रही है। इसके लिये पुलिस अगल-बगल के थानों से गायब लोगों के बारे में जानकारी मांगी गयी है। लेकिन रविवार की देर शाम तक किसी शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके कारण पुलिस जांच भी आगे नहीं बढ़ रही है। इधर, बड़हरा थाना की पुलिस द्वारा दियारे इलाके से बरामद शव को लावारिस सेवा केंद्र को सौंप दिया गया है। जबकि टाउन थाना द्वारा भी पहचान के लिये शव को रखा गया है।

बता दें कि शनिवार की शाम टाउन थाना क्षेत्र के सिंगही गांव के बधार से सिर व एक हाथ कटा शव बरामद किया गया था। शव को जुट के बोरे में बंदकर फेंका गया था। ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि कहीं दूसरी जगह युवक की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिये शव सिंगही बधार में फेंक दिया गया है। अभी इस शव की छानबीन ही की जा रही थी कि तभी बड़हरा के विश्मभरपुर-सिरिसियां मौजा के बधार से भी एक सिरकटी लाश बरामद की गयी। उस शव का भी सिर गायब था। शव तेलहन के खेत में पड़ा था। दोनों युवकों की हत्या एक ही तरीके यानी धारदार से गला काटकर करने की बात सामने आ रही है। इसमें एक युवक का तो सिर के साथ एक हाथ भी काट दिया गया है। इसे लेकर कई तरह की चर्चायें चल रही है।


Don`t copy text!
LATEST NEWS
सदर अस्पताल में डॉ. विकास ने अॉपरेशन कर निकाली पैर में फंसी गोली लल्लू सिंह के तेरहवीं में शामिल हुए गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशाम सेवाएं के डीजी सह महासमादेष्टा राकेश कुमार मिश्र आराः नदी में डूबने से किशोर की मौत, अफरातफरी आरा में राजस्थान से ट्रक लेकर आये युवक की बीमारी से मौत भोजपुरः साइकिल से घर लौट रहे दो युवकों को वाहन ने मारी ठोकर, घायल भोजपुरः शवों के साथ ही दफन हो गया दो हत्याओं का राज महिलाओं का फोटो लेने के विवाद में फायरिंग, दो को गोली मारी संभावना स्कूल में "जल संरक्षण" विषय पर गुरुवार को लगेगी विज्ञान प्रदर्शनी नवमनोनीत विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखण्ड अध्यक्षो की समन्वय हेतु संयुक्त बैठक समपन्न आधुनिक तकनीक से मरीजों का होगा इलाज : डॉ वंदना
%d bloggers like this: