भभुआ से चोरी गयी बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीसरा फरार

भभुआ से चोरी गयी बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीसरा फरार

शहर के पकड़ी चौके समीप शनिवार को पुलिस ने दोनों को पकड़ा

दोनों चोरों पुलिस से कर रही पूछताछ, गिरोह का खुलासा करने का प्रयास

खबरें आपकी,आरा। शहर के पकड़ी चौक के पास से नवादा थाने की पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के जगतपुर पकड़ी गांव निवासी नीतीश यादव और आरा के पकड़ी निवासी नीतीश कुमार हैं। इनके पास से भभुआ से चोरी गयी हीरों होंडा बाइक जब्त की गयी है। जब्त बाइक कैमूर जिला के रामगढ़ थाना के गोरासारा गांव निवासी मिथिलेश सिंह की है। बाइक बीस जून को भभुआ कचहरी से चोरी गयी थी।

जानकारी के अनुसार नवादा थाना के गोपेश नारायण शर्मा शनिवार की शाम पेट्रोलिंग में निकले थे। इस बीच पकड़ी के समीप चोरी की एक बाइक पर तीन युवकों के घूमने की सूचना मिली। इस पर वह पकड़ी चौक पहुंचे। वहां बिना नंबर की बाइक पर तीन युवकों को आते देखा। रोकने का इशारा करने पर तीनों भागने लगे। इसके बाद दो युवकों को तो खदेड़कर पकड़ लिया गया। जबकि एक भागने में सफल रहा। दोनों से पूछताछ के आधार पल भागे युवक की पहचान शहर के केजी रोड निवासी रॉकी कुमार के रूप में की गयी। पुलिस दोनों से पूछताछ कर चोर गिरोह का खुलासा करने में जुटी है।


Don`t copy text!
LATEST NEWS
सदर अस्पताल में डॉ. विकास ने अॉपरेशन कर निकाली पैर में फंसी गोली लल्लू सिंह के तेरहवीं में शामिल हुए गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशाम सेवाएं के डीजी सह महासमादेष्टा राकेश कुमार मिश्र आराः नदी में डूबने से किशोर की मौत, अफरातफरी आरा में राजस्थान से ट्रक लेकर आये युवक की बीमारी से मौत भोजपुरः साइकिल से घर लौट रहे दो युवकों को वाहन ने मारी ठोकर, घायल भोजपुरः शवों के साथ ही दफन हो गया दो हत्याओं का राज महिलाओं का फोटो लेने के विवाद में फायरिंग, दो को गोली मारी संभावना स्कूल में "जल संरक्षण" विषय पर गुरुवार को लगेगी विज्ञान प्रदर्शनी नवमनोनीत विधानसभा प्रभारियों एवं प्रखण्ड अध्यक्षो की समन्वय हेतु संयुक्त बैठक समपन्न आधुनिक तकनीक से मरीजों का होगा इलाज : डॉ वंदना
%d bloggers like this: