Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
HomeNewsदो देसी कट्टा और नौ गोलियां बरामद, झारखंड नंबर की कार जब्त

दो देसी कट्टा और नौ गोलियां बरामद, झारखंड नंबर की कार जब्त

Agiyao Bazaar Police अगिआंव बाजार पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार सवार बाप-बेटे को पकड़ा

अलग-अलग जगहों से 200 लीटर शराब के साथ छह तस्कर भी गिरफ्तार

आरा। Agiyao Bazaar Police आसन्न विधान सभा चुनाव को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व भयमुक्त संपन्न कराने को लेकर भोजपुर पुलिस काफी सक्रिय हो गयी है। इसके तहत शराब व हथियार की बरामदगी और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर सघन छापेमारी की जा रही है। इस क्रम में पुलिस शुक्रवार को पूरी रात छापेमारी और वाहन चेकिंग करती रही है। इस दौरान अलग-अलग जगहों से हथियार व गोलियों के साथ बाप-बेटे सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। एक कार भी जब्त की गयी। वहीं 200 लीटर शराब के साथ छह तस्करों को भी दबोचा गया।

हथियार और गोली के साथ शराब तस्कर बाप-बेटे सहित पांच गिरफ्तार 

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

अगिआंव बाजार और इमादपुर थाना की पुलिस ने हथियार के साथ पांच लोगों को पकड़ा है। इनमें अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बसेयां गांव निवासी अर्जुन गोंड व संतोष कुमार और इमादपुर के राजपुर गांव निवासी नीरू पासवान, संजय राम और ढुलमुल कुमार शामिल हैं।अर्‌जुन गोंड और संतोष कुमार बाप-बेटे हैं। दोनों शराब तस्करी में शामिल हैं। एसपी हरकिशोर राय द्वारा इसकी जानकारी दी गयी।

इमादपुर व अगिआंव बाजार इलाके से रात में पकड़े गये पांचों

बताया जाता है कि Agiyao Bazaar Police अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष सुदेह कुमार आइटीबीपी जवानों के साथ शनिवार की अहले सुबह करीब तीन बजे खननी कला मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी क्रम में झारखंड नंबर की एक कार पर सवार को रोक तलाशी ली गयी। इस दौरान कार से एक देसी कट्टा व तीन गोलियां बरामद की गयी। इसके बाद कार पर सवार बसेयां गांव निवासी अर्जुन गोंड और उसके पुत्र संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार दोनों बाप-बेटे शराब की तस्करी में शामिल हैं। दोनों इसी कार से शराब की तस्करी करते हैं। रात में भी दोनों कार पर सवार होकर शराब तस्करी के सिलसिले में निकले थे। तभी पुलिस की हत्थे चढ़ गये। लेकिन शराब बरामद नहीं की जा सकी। पूछताछ में दोनों ने इस बात को स्वीकार भी किया है। पुलिस दोनों से शराब के बारे में पूछताछ कर रही है। कार की भी जांच की जा रही है। इस संबंध में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं इस थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे तीन वारंटियों को भी गिरफ्तार किया है। 

नामांकन के दौरान भाकपा (माले) राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम के सभी वरीय नेता थे उपस्थित

पुलिस ने कहा न्यायालय द्वारा मुखिया बुटेश्वर यादव को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया गया है

राकेश ओझा ने कहा कि शाहपुर की मासूम जनता के भावनाओं के साथ खेल रहे है मंटू तिवारी व भुअर ओझा

एक प्राइवेट अस्पताल की डाक्टर पेट चीरने के बाद कैंसर होने की बात कह बच्चेदानी निकालने से किया इंकार

साहबों व दफ्तरों का चक्कर लगा थका परिवार अब बजरंग बली से लगा रहा गुहार, हनुमान चालीसा का पाठ

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular